Thursday 19 March 2020

ISBT आनंद विहार से चेकिंग के दौरान दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार। आरोपी के कब्जे से एक जिंदा कारतूस के साथ एक देसी पिस्तौल बरामद की।

19 मार्च 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: मामला,18 मार्च 2020 को लगभग PM सवा तीन बजे,के आसपास कांस्टेबल अजय मलिक ISBT, आनंद विहार में अपने ड्यूटी पॉइंट 'एंट्री गेट' पर मौजूद थे।
 जाँच करते हुए, उन्होंने एक  संदिग्ध व्यक्ति को रोका। जब संदिग्ध व्यक्ति के बैग की अच्छी तरह से जाँच की गई, तो एक देशी 315, बोर की पिस्तौल, जिसमें एक जिंदा कारतूस मिला। आरोपी चेकिंग की प्रक्रिया से बचने के लिए देश में बने पिस्तौल को जूते के पीछे बैग में गुप्त रूप से छुपा के रखा गया था।

पुलिस स्टेशन पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में मामला दर्ज किया गया है और जांच की गई।  हथियार के स्रोत का भी पता लगाया जा रहा है। अधिकृत व्यक्ति की प्रोफाइल रोहित साहू, उम्र 19 वर्ष, स्थायी पता जिला प्रतापगढ़, यूपी, और वर्तमान में पता रोहिणी,दिल्ली। आरोपी पेशे से रैग पिकर है। वह अविवाहित हैं और 10 वीं कक्षा तक पढ़ाई की हैं।
 आगे की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...