Tuesday 17 March 2020

तीन संदिग्ध आरोपी व्यक्तियों के पास से अवैध हथियार के साथ, दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने धरदबोचा।

17 मार्च 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे,के आसपास एएसआई हरबीर सिंह और कांस्टेबल ड्राइवर राजीव कुमार, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन को दिल्ली के दल्लूपुरा स्थित शनि मंदिर के पास तीन संदिग्ध व्यक्ति के पास अवैध हथियार (देशी निर्मित पिस्तौल) लेकर आने की सूचना मिली।
स्थिति का आकलन करते हुए, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी तुरंत कार्रवाई में जुट गए और घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन वहां कोई कॉल करने वाला व्यक्ति नहीं मिला। एमपीवी स्टाफ ने कॉलर से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन नहीं मिल रहा था। लेकिन स्टाफ के मन में शक हुआ। पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने इलाके में संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी।  इस बीच, पीसीआर एमपीवी स्टाफ ने पुराने शनि मंदिर के पास लकड़ी बाजार के सामने खड़े तीन संदिग्ध व्यक्तियों को देखा।  

जब पीसीआर पुलिसकर्मी उनकी ओर बढ़ने लगे, तो वे तीनो संदिग्ध व्यक्ति भागने के प्रयास में भागने लगे, लेकिन काफी पीछा करने के बाद सतर्क पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तीनों व्यक्तियों को धरदबोचा। पकड़े गए आरोपी व्यक्तियों की पहचान (1) दीपक उम्र 30 वर्ष, गाजियाबाद, (2) अंकुश आयु 30 वर्ष, गाजियाबाद और (3) विकास कुमार आयु 32 वर्ष, गाजियाबाद के रूप में की गई। आरोपी व्यक्तियों की तलाशी लेने पर, एक देशी पिस्तौल दो जिंदा कारतूस के साथ उनके कब्जे से एक बटन संचालित चाकू बरामद किया गया।

इस बीच, पुलिस स्टेशन न्यू अशोक नगर की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बरामद हथियारों और गोला-बारूद के साथ सभी गिरफ्तार व्यक्तियों को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।  इस संबंध में,थाना न्यू अशोक नगर में मामला दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...