Thursday 12 March 2020

IGI टर्मिनल पर धोखाधड़ी करने वाले एक टैक्सी ड्राइवर को पीसीआर स्टाफ ने किया गिरफ्तार।

12 मार्च 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, की 11 मार्च 2020 को, सुबह लगभग सवा आठ बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ जिसमें हैडकांस्टेबल धनंजय कुमार, कांस्टेबल रवि कुमार, कांस्टेबल बलजीत और कांस्टेबल ड्राइवर प्रदीप कुमार  IGI, टर्मिनल -1 प्रस्थान द्वार पर ड्यूटी पर मौजूद थे। की एक व्यक्ति जिसका नाम राजू मिंज, गाँव रामबुध, पुलिस स्टेशन-राजगंजपुर, ओडिशा के निवासी ने मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों से संपर्क किया और शिकायत की कि एक टैक्सी जिसका नम्बर-डीएस -6 डीसी -6032 बलेनो,कार ग्रे रंग के ड्राइवर ने उसे रुपये ज्यादा चार्ज करके धोखाघड़ी किया है।
शिकायतकर्ता ने बताया टर्मिनल -3 से टर्मिनल-1, IGI हवाई अड्डे के बीच की दूरी के लिए 3, हजार रुपए लिए है। इस पर पुलिसकर्मी हरकत में आ गए और कथित टैक्सी की तलाश शुरू कर दी। और बाद में, लगभग तीन बजे,के आसपास पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने कथित टैक्सी को देखा।  

पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने टैक्सी चालक को रुकने का संकेत दिया लेकिन रुकने के बजाय टैक्सी चालक ने भागने की कोशिश और तेज कर दी। पीसीआर एमपीवी स्टाफ ने तेजी से कार्रवाई करते हुए। और एक संक्षिप्त पीछा करने के बाद इसे रोकने में कामयाब हो गए।   मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने कथित ड्राइवर को धर दबोचा, और उसकी पहचान जुबिन गुप्ता उम्र 32 वर्ष, पता राज नगर -1, पालम दिल्ली के रूप में हुई। पुलिस स्टेशन डोमेस्टिक एयरपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया। आरोपी पहले भी 4 अन्य मामलों में भी शामिल पाया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...