Sunday 6 September 2020

थाना करोल बाग के स्टाफ ने एक कुख्यात चोर को गिरफ्तार कर एक सनसनीखेज एटीएम चोरी के मामले को हल किया।

06 सितम्बर 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी संजय भाटिया, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के थाना करोल बाग,के स्टाफ ने एक कुख्यात चोर को गिरफ्तार कर एक सनसनीखेज ATM चोरी के मामले को हल किया है। और चोरी में इस्तेमाल किये गए हथियार यानी स्क्रू ड्राइवर, चाकू और कुछ खाली रसीदें के साथ चोरी का मोबाइल फोन (अन्य मामले की संपत्ति) भी आरोपी के कब्जे से बरामद की गई हैं।
मामला, पीएनबी एटीएम  6A/62 WEA करोल बाग, दिल्ली में सेंधमारी के संबंध में एफआईआर दर्ज होने के बाद, एक टीम जिसमे एएसआई राजबीर, हैडकांस्टेबल मित्रा सेन, हैडकांस्टेबल रवि कुमार मीणा, हैडकांस्टेबल दिलशाद और कांस्टेबल साजन, इंस्पेक्टर मनिंदर सिंह, एसएचओ के नेर्तत्व में थाना करोल बाग और एसीपी एच.एस.पी.सिंह, करोल बाग, सब-डिवीजन की करीबी देखरेख में टीम गठन किया गया।

समर्पित टीम के पुलिस कर्मियों ने प्रमुख मार्गों और आसपास के भवनों में 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जाँच की सीसीटीवी फुटेज गहन जांच के बाद, मानव खुफिया विकसित किया गया था और इस मामले में एक चोर जिसका नाम कुणाल रिडला को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपी की गिरफ्तारी के साथ चार अन्य चोरी के मामले (कुल 5) मामले हल किए गए हैं।

आरोपी के कब्जे से

1. एक चोरी का मोबाइल फोन
2. अपराध के समय पहने जाने वाले कपड़े और चप्पल।
3. कुछ खाली रसीदें।
4. ऑफेंस यानी हथियार,स्क्रू ड्राइवर, और चाकू  बरामद किए।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...