Saturday 5 September 2020

दिल्ली पुलिस ने ड्रग पैडलर को किया गिरफ्तार।

05 सितम्बर 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर, साउथ डिस्ट्रिक्ट के थाना महरौली की टीम ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया और आरोपी के कब्जे से गांजा बरामद की गई।
03 सितम्बर को, हैडकांस्टेबल रामकेश, हैडकांस्टेबल बबलू और इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह एसएचओ के नेर्तत्व में थाना महरौली के क्षेत्र में गहन गश्त पर थे। लगभग 12.00 बजे, गश्त के दौरान जब वे लाडो सराय के पास पहुंचे, तो उन्होंने एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा जो एक सफेद पॉलीथीन बैग के साथ एक संदिग्ध हालत में ले जा रहा था। पुलिस की मौजूदगी को देखकर उक्त व्यक्ति पीछे मुड़ा और MG रोड की ओर भागने का प्रयास करने लगा।
पुलिस कर्मियों को उस व्यक्ति पर शक हुआ। तुरंत हरकत में आए और उस संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी व्यक्ति की जांच करने पर उसके कब्जे से एक किलोग्राम और 160 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पूछताछ करने पर उसकी पहचान महरौली के रहने वाले गुथली के रूप में हुई। तदनुसार,थाना महरौली में एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच की गई।

आरोपी की प्रोफाइल: -
गुथली उम्र 47 वर्ष छतर पुर पहाड़ी, महरौली, दिल्ली।

बरामद
1 किलोग्राम और 160 ग्राम गांजा

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...