Wednesday 16 September 2020

ATM में लोगो के साथ कार्ड की अदला-बदली करने वाले आरोपी व्यक्ति, दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ के सिकंजे में।

16 सितम्बर 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, पीसीआर स्टाफ ने ATM में धोखाधड़ी करने वाले व्यक्ति को पकड़ा। घटना,15 सितम्बर को दोपहर लगभग सवा बारह बजे के आस - पास पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी हैडकांस्टेबल सुभाष चंद और कांस्टेबल ड्राइवर  हरप्रीत सिंह दिल्ली के थाना कश्मीरी गेट के पास गश्त कर रहे थे।
पीसीआर स्टाफ ने देखा कि एक व्यक्ति पकड़ो-पकड़ो ’चिल्ला रहा था और दो व्यक्तियों का पीछा कर रहा था। पीसीआर एमपीवी के पुलिस कर्मी तुरंत हरकत में आए और संदिग्ध व्यक्तियों का पीछा किया और गहन पीछा करने के बाद उनमें से एक को पकड़ लिया जबकि दूसरा व्यक्ति भाग गया।

पकड़े गए आरोपी व्यक्ति की पहचान अमित कुमार उम्र 32 वर्ष शिव विहार, दिल्ली के रूप में हुई। इस बीच पीड़ित शिकायतकर्ता संजय ठाकुर जबल पुर, (MP) का मौके पर पहुंचा। उसने आरोपी व्यक्ति की सही पहचान की शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह एटीएम से नकदी निकाल रहा था, तो उसके साथी ने उसके साथ अनाधिकृत रूप से एटीएम केबिन में प्रवेश किया और धोखे से उसके एटीएम कार्ड का आदान-प्रदान किया।

पकड़े गए आरोपी की गहन तलाशी लेने पर शिकायतकर्ता का एटीएम कार्ड भी आरोपी के कब्जे से बरामद हुआ। पीसीआर स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया। थाना कश्मीरी गेट की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। शिकायतकर्ता और गिरफ्तार आरोपी व्यक्ति को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। शिकायतकर्ता के बयान पर मामला थाना कश्मीरी गेट, दिल्ली दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...