Saturday 26 September 2020

मामूली बात पर युवक पर चाकू और डंडो से हमला करने वाले आरोपी, दिल्ली पुलिस के सिकंजे में।

27 सितंबर, 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी संजय भाटिया, ने बताया कि सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के थाना आनंद पर्वत के पुलिस कर्मियों ने एक व्यक्ति पर चाकू और डंडो से हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया।
मामला, शनिवार रात सवा नौ बजे दिल्ली के आनंद पर्वत नई बस्ती में एक व्यक्ति पर कुछ लड़कों द्वारा चाकूबाजी की जा रही थी पूरी घटना की वारदात CCTV में कैद हो गई।

वारदात के घटनाक्रम को CCTV कैमरे ने कैद किया, जिसमें थाना आनंद पर्वत के पुलिस कर्मियों ने अपनी जान की परवाह किए बिना बड़ी बहादुरी से चाकू मार रहे हमलावर को पकड़ने में कामयाब रहे।
    हैडकांस्टेबल दामोदर,        कांस्टेबल विजय डूडी,

बताया जा रहा है कि खाने के ढाबे पर भोजन देरी से देने को लेकर हुई कहासुनी के बाद दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। और एक युवक पर चाकू और डंडों से हमला कर दिया गया। इस दौरान इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग कर रहे। हेड कॉन्स्टेबल दामोदर ओर कॉन्स्टेबल विजय डूडी घटना, स्थल पर पहुंचे। और उन्होंने बड़ी बहादुरी से हथियारों और डंडो से लैस हमलावरों से ना सिर्फ एक व्यक्ति की कीमती जान बचाई बल्कि दो आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रहे।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...