Friday 4 September 2020

अवैध हथियार के साथ एक शातिर चोर दिल्ली पुलिस क्रैक टीम के सिकंजे में।

5 सितम्बर 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: थाना दक्षिण रोहिणी, क्षेत्र के इलाकों में स्नैचरों,व लुटेरों को पकड़ने के लिए, इंस्पेक्टर धनंजय कुमार गुप्ता, ATO के नेर्तत्व में थाना साऊथ रोहिणी, एक टीम, जिसमे क्रैक टीम में एसआई वीरेंद्र सिंधु, हैडकांस्टेबल प्रदीप बड़ेसरा, नंबर 3108 /RD हैडकांस्टेबल राजू पावले नंबर 1006/RD, कांस्टेबल आशीष नंबर 1305/RD और कांस्टेबल बलजीत नंबर 3171/RD का गठन किया गया। दिल्ली पुलिस की क्रैक टीम द्वारा इलाके में गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान।
02 सितम्बर को सुबह लगभग 11 बजे दो संदिग्ध लड़के भाग रहे थे। और शिकायतकर्ता उनके पीछे भाग रहा था और शोर मचा रहा था। चोर चोर पकड़ो-पकड़ो चिल्ला रहा था। यह सुनकर, क्रैक टीम के सतर्क पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए। एक लड़के को पकड़ने में कामयाब रहे। लेकिन दूसरा लड़का भाग गया। इस बीच पीड़ित शिकायतकर्ता आया और उसने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति अपने सहयोगी के साथ मिलकर साइकिल की बंधी चेन को काटने की कोशिश कर रहा था। जोकि साईकिल बंधी हुई थी।
पूछताछ करने पर लड़के का नाम गजेंदर उर्फ गोलू उम्र 24 वर्ष,गाँव पीतमपुरा दिल्ली। पकड़े गए आरोपी लड़के के बैग की जांच पड़ताल करने पर एक देशी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और एक कटर के साथ कुछ कपड़े आरोपी के बैग से बरामद किए हैं। जिसमें दो शर्ट स्कूल की वर्दी के थे। मामला,आर्म्स एक्ट थाना साउथ रोहिणी में दर्ज किया गया।
                
 बरामद
1. एक देशी पिस्तौल,
2. एक जिंदा कारतूस। 
3. एक कटर
4. कुछ कपड़े।

प्रोफाइल: पकड़े गए आरोपी 8 वीं कक्षा का ड्राप आउट है और स्मैक का आदी है। स्मैक की जरूरतों को पूरा करने के लिए चोरी और स्नैचिंग करना शुरू कर दिया। स्नैचिंग और अन्य चोरी के मामलों में उसकी भागीदारी का पता लगाने के लिए मामले की आगे की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...