Saturday 30 November 2019

PCR "प्रखर" मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने दो स्नैचरों को किया गिरफ्तार।

30 नवंबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: PCR "प्रखर" मोबाइल पैट्रोल वैन MPV पुलिस कर्मियों द्वारा दो स्नैचरो को किया गिरफ्तार। घटना 29 नंबर 2019 को लगभग शाम 06 बजे,के आसपास PCR मोबाइल पेट्रोल वैन "प्रखर" स्टाफ जिसमें हैडकांस्टेबल भूदत्त सिंह, गनमहिला कांस्टेबल प्रियंका निगम,और कांस्टेबल ड्राइवर कुलदीप सिंह शामिल थे, GGSIPU परिसर, विवेक विहार के पास गश्त कर रहे थे।
PCR स्टाफ ने देखा कि तीन व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहे हैं। स्थिति का आकलन करते हुए PCR प्रखर के पुलिस कर्मि घटनास्थल पर पहुंचे, PCR स्टाफ को देखकर, आरोपी व्यक्तियों ने होंडा एक्टिवा स्कूटी पर भागने का प्रयास किया। "प्रखर"मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों का पीछा किया और काफी पीछा करने के बाद, दो आरोपी स्नैचरों को पकड़ने में कामयाब रहे।

हालाँकि उनका एक साथी भागने में सफल रहा। पकड़े गए आरोपी व्यक्तियों की पहचान राम ठाकुर उम्र 18 वर्ष राजीव कैंप, विवेक विहार, और संदीप आयु 19 वर्ष के रूप में की गई थी। दोनों आरोपी राजीव कैंप, विवेक विहार, दिल्ली के है। आरोपी व्यक्तियों की तलाशी लेने पर एक मोबाइल फोन और एक पर्स बरामद हुआ। तभी शिकायतकर्ता अनुज तोमर ने PCR स्टाफ को बताया कि आरोपी व्यक्तियों ने मेरे साथ मारपीट की और स्कूटी, मोबाइल फोन और पर्स लूट लिया।

आरोपी से बरामद स्नैच किए गए मोबाइल फोन, पर्स और स्कूटी के साथ आरोपी व्यक्तियों को पुलिस स्टेशन फर्स बाजार की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। और शिकायतकर्ता के बयान पर,थाना फर्स बाजार में मामला दर्ज किया गया है, PCR प्रखर के पुलिस कर्मियों ने दो आरोपी स्नैचरों को पकड़कर और शिकायतकर्ता से छीन लिया गया मोबाइल फोन, पर्स और स्कूटी बरामद करके सतर्कता,दिखाते हुए। और कर्तव्य का पालन किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...