Thursday 21 November 2019

दिल्ली पुलिस PCR मोबाईल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने सतर्कता दिखाते हुए। दो बदमाश किसी बारदात को अंजाम देते उसे पहले स्टाफ ने आरोपी को धर दबोचा।

22 नवंबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: PCR मोबाइल पैट्रोल वैन (MPV) स्टाॅफ द्वारा दो बदमाशों को किया गिरफ्तार आरोपी के पास से एक चाकू और एक मोटर साइकिल बरामद किया।

घटना 20 नवंबर 2019 को दोपहर एक बजे,के लगभग एएसआई प्रमोद बाबू, कांस्टेबल सहित PCR मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ड्राइवर रजत कुमार महादेव चौक, सेक्टर 29, रोहिणी, दिल्ली में गश्त पर थे।  की एक सार्वजनिक व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया और उन्हें सूचित किया कि मोटरसाइकिल पर तीन संदिग्ध दिल्ली के रोहिणी के पास में संदिग्ध व्यक्ति दिख रहे हैं। और उनमें से एक चाकू ले जा रहा है।स्थिति का आकलन करते हुए मोबाइल गश्ती वैन के स्टाफ ने तुरंत हरकत में आ गए और घटनास्थल पर पहुंचे। PCR पुलिस कर्मियों को देखकर संदिग्ध व्यक्तियों ने अपनी मोटरसाइकिल पर भागने की कोशिश की लेकिन उनका पीछा करने के बाद PCR मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने मोटरसाइकिल सहित दो आरोपी व्यक्तियों को पकड़ लिया। जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति भागने में सफल रहा।

पकड़े गए आरोपी व्यक्तियों की पहचान विशाल उम्र 19 वर्ष रेलवे कॉलोनी, खेरा कलां, दिल्ली और मनीष उम्र 19 वर्ष के रूप में की गई। खेरा कलां, दिल्ली। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी विशाल के पास से एक चाकू बरामद हुआ।  सत्यापन में बरामद मोटरसाइकिल पुलिस स्टेशन स्वरूप नगर दिल्ली में चोरी की पाई गई। और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पकड़े गए आरोपी व्यक्तियों से बरामद चाकू और चोरी की मोटरसाइकिल को आगे की कार्यवाही के लिए थाना शाहबाद डेयरी की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है। मामला पुलिस स्टेशन शाहबाद डेयरी, दिल्ली को इस संबंध में पंजीकृत किया गया है।  पकड़ा गया आरोपी विशाल पहले चोरी और आर्म्स एक्ट के 06 और आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया था।

PCR मोबाईल पैट्रोल वैन MPV के स्टाफ ने सतर्कता, दिखाते हुए। दो अभियुक्त व्यक्तियों को पकड़कर और एक बटनदार चाकू और एक चोरी की मोटरसाइकिल को पुनर्प्राप्त करके कर्तव्य की उच्च भावना प्रदर्शित की है। और किसी अनहोनी घटना को भी रोका।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...