Wednesday 27 November 2019

PCR मोबाइल पैट्रोल वैन (MPV) पुलिस कर्मियों ने एक आरोपी स्नैचर को किया गिरफ्तार।

28 नवंबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: PCR मोबाइल पैट्रोल वैन MPV पुलिस कर्मियों ने एक स्नैचर को किया गिरफ्तार। घटना, 26/27 नवंबर 19 की आधी रात को एएसआई श्यामबीर, कांस्टेबल सुदामा और कांस्टेबल ड्राइवर राजू सिंह सहित पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मी अपने बीट एरिया में गश्त कर रहे थे। जब मोबाइल पैट्रोल वैन पुलिस कर्मी हरी साइकिल की दुकान, जैतपुर रोड, ताज पुर पहाड़ी के पास पहुँचे,तो उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति जो TSR से सवार था और भागे जा है।और एक अन्य व्यक्ति भी TSR से नीचे उतर गया और उसके चिल्लाने के बाद भागने लगा कि उसका मोबाइल फोन छीन लिया है। स्थिति का आकलन करते हुए मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ ने तेजी से कार्रवाई की और संदिग्ध व्यक्ति का पीछा करना शुरू कर दिया। और काफी पीछा करने के बाद मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ आवासीय क्षेत्र, ताजपुर पहाड़ी की एक संकरी गली में उस संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने में कामयाब रहा। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से रेड एमआई ए 1 ब्लैक रंग का मोबाइल फोन बरामद हुआ।

पकड़े गए आरोपी की पहचान मो,जावेद खान उम्र 21 वर्ष की सोसाइटी कैंप ताजपुर पहाड़ी नई दिल्ली,और तभी शिकायतकर्ता भी मौके पर आया जिसने आरोपी व्यक्ति की पहचान की गई। पुलिस स्टेशन बदरपुर की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। और आरोपी मो,जावेद खान के साथ बरामद स्नैच मोबाइल फोन को पुलिस स्टेशन बदरपुर, नई दिल्ली की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। इस संबंध में शिकायतकर्ता के बयान पर मामला पुलिस स्टेशन बदरपुर, नई दिल्ली में दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...