Monday 11 November 2019

"इंडियन मेडिकोज सोसायटी" द्वारा होशियारपुर पंजाब में मेडिकल सम्मेलन का कार्यक्रम आयोजन किया गया।

11 नवंबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: रविवार दिनांक 10 नवंबर 2019 को होशियारपुर के प्रसिद्ध होटल "प्रेजीडेंसी" मॉडल टाउन होशियारपुर पंजाब में स्वर्गीय डॉक्टर धर्मवीर कपूर जी की याद में हर वर्ष "इंडियन मेडिकोज सोसायटी" द्वारा आयोजित होने वाला डॉक्टरों का एक सम्मेलन, आयोजित किया गया।
इस कार्यक्रम के अवसर पर सोसायटी के चेयरमैन डॉ अजय मोहन सहाय जी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ जिसमें होशियारपुर पंजाब एवं भारत के कई राज्यों से गणमान्य चिकित्सक बुद्धिजीवी समाज सेवक, पत्रकार व नेता आदि शामिल हुए इस कार्यक्रम में ग्लोबल हेल्थ एंड मेडिकल काउंसिल के चेयरमैन एवं गृह मंत्रालय भारत सरकार के मानद सलाहकार डॉ जसवीर आर्य जी को भी विशेष अतिथि के तौर पर आमंत्रित कर उनको  सम्मानित किया गया।
और इस आयोजन के अवसर पर डॉ.जसवीर आर्य द्वारा अपने हाथों से अन्य चिकित्सकों को भी सम्मानित किया गया। और इस मौके पर वरिष्ट अधिकारी व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित हुए। जिन्होंने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। यह कार्यक्रम की सुंदर व्यवस्था प्रसिद्ध समाज सेवक रमन कपूर एंड फैमिली और उनकी टीम द्वारा की गई। जो कि बधाई के पात्र है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...