Sunday 24 November 2019

पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन (MPV) स्टाफ़ द्वारा एक आरोपी व्यक्ति जेबकतरे को पर्स सहित किया गिरफ्तार।

24 नवंबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: घटना 23 नवंबर 19 को लगभग शाम साढ़े चार बजे के आसपास मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ में, I/C ASI जोश कुमार और हैडकांस्टेबल (ड्राइवर) दयाल सिंह बुरारी फ्लाईओवर के नीचे मौजूद थे,की एक व्यक्ति ने मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियोंं से संपर्क किया और बताया कि DTC बस स्टाप पर झगड़ा हो रहा है।
बस शाहाबाद डेयरी से ISBT आनंद विहार तक (मुद्रिका) आउटर इस पर मोबाइल पैट्रोल पुलिस कर्मियों ने फौरन कार्रवाई करते हुए। और झगड़े वाले स्थान पर मौके पर पहुंचे। हालांकि पुलिस को देखते ही बस में से एक व्यक्ति ने भागने की कोशिश की जोकी मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ द्वारा उस व्यक्ति को धर दबोचा। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान देवी सिंह उर्फ डब्बू उम्र -23 वर्ष  K ब्लॉक जहांगीर पुरी दिल्ली के रूप में हुई।

बस में मौजूद, शिकायतकर्ता की उम्र 60 वर्ष जिला सीतामढ़ी बिहार के व्यक्ति ने मोबाइल पैट्रोल वैन MPV स्टाफ  को बताया कि किसी ने बस में मेरा बटुआ निकाल लिया है। और मुझे उस व्यक्ति पर पूरा संदेह है।  शिकायतकर्ता के बताया गए व्यक्ति की गहन तलाशी ली गई। बटुए पर, जिसमें 310- रुपये थे और कुछ डक्युमेंट्स की प्रति थी, आरोपी व्यक्ति के कब्जे से बरामद किया गया।

शिकायतकर्ता द्वारा बरामद वॉलेट की विधिवत पहचान की गई थी।  बरामद संपत्ति के साथ गिरफ्तार आरोपी व्यक्ति को पुलिस स्टेशन वजीराबाद की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया जहां शिकायतकर्ता के बयान पुलिस स्टेशन वजीराबाद में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी व्यक्ति की जाँच होने पर अभियुक्त को पहले एक और आपराधिक मामले में शस्त्र अधिनियम में शामिल पाया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...