Monday 18 November 2019

PCR मोबाइल पैट्रोल वैन (MPV) के स्टाफ ने किया सरहानीय कार्य एक तीन साल के लापता बच्चे को उसके माता पिता को सौप दिया गया।

19 नवंबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: PCR मोबाइल पैट्रोल वैन (MPV) पुलिस कर्मियों ने एक तीन साल के लापता बच्चे को उसके माता पिता को सौप दिया। गया। घटना 17.नवंबर 19 को लगभग सुबह साढ़े नो बजे, के आसपास PCR मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मी जिसमें हैडकांस्टेबल नमो नारायण, और कांस्टेबल शामिल हैं। (Dvr।) नवीन को बुध बाजार रोड, शिव मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, विजय एन्क्लेव, डाबरी, दिल्ली के पास एक लापता बच्चे के बारे में एक PCR कॉल मिली।कॉल रिसीव करने पर, मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए। उस स्थान पर पहुंच गए, जहां उन्हें कॉलर के साथ तीन साल का लापता बच्चा मिला था। बच्चा परेशान और बहुत रो रहा था। और बच्चा अपने पते या माता-पिता के बारे में कोई सुराग देने में असमर्थ था।


PCR मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने बच्चे को सांत्वना दी और शांत किया और उसे मोबाइल पैट्रोल वैन गाड़ी में ले लिया। और स्टाफ ने विजय एन्क्लेव के आस-पास के इलाकों में बच्चे के माता-पिता की खोज शुरू कर दी।  स्टाफ ने MPV के पीए सिस्टम के माध्यम से भी घोषणा की। बहुत गहन खोज के बाद जब मोबाइल पैट्रोल वैन MPV के पुलिस कर्मियों ने विजय एन्कलेव के पास पहुंचे, तो बच्चे के पिता विजय एन्क्लेव के पास लापता बच्चे की घोषणा सुनने के बाद जल्दी से मोबाइल पैट्रोलिंग वैन के पास आ गए।

उसने बच्चे को देखा और उसे अपने बेटे के रूप में पहचाना।  बच्चे ने अपने पिता को भी पहचान लिया। लापता बच्चे को पुलिस स्टेशन डाबरी की स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में उसके माता-पिता को सौंप दिया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...