Thursday 14 November 2019

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने धर्मेन्द्र को नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् के अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई।

14 नवम्बर, 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: NDMC, नगरपालिका परिषद् के नवनियुक्त अध्यक्ष धर्मेन्द्र, भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 1989 बैच (एजीएमयूटी कॉडर) के अधिकारी ने आज पालिका परिषद् NDMC में अध्यक्ष पद के रूप में शपथ ग्रहण की।
इस शपथ ग्रहण के अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं पालिका परिषद् के पीठासीन अधिकारी - अरविंद केजरीवाल ने आज प्रातः पालिका परिषद् के मुख्यालय - पालिका केन्द्र में धर्मेन्द्र को भारत के संविधान के प्रति विश्वास और कर्तव्यनिष्ठा की शपथ दिलाई।
नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् का अध्यक्ष पद ग्रहण करने से पूर्व धर्मेन्द्र, भारत सरकार के उपभोक्ता मामलों, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव एवं वित्तीय सलाहकार के पद पर तैनात थें।
धर्मेन्द्र ने नरेश कुमार के रिक्त हुए स्थान पर पालिका परिषद् अध्यक्ष का कार्यभार संभाला है। नरेश कुमार का जुलाई-2019 में अरूणाचल प्रदेश के मुख्य सचिव के रूप में स्थानान्तरण हो गया था तब से अब तक इस पद की अतिरिक्त जिम्मेदारी दिल्ली के मुख्य सचिव विजय कुमार देव संभाल रहे थें।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...