Friday 30 August 2019

दिल्ली पुलिस आयुक्त, द्वारा बाहरी-उत्तर जिले में, DCP कार्यालय परिसर का उद्घाटन किया।

31 अगस्त 2019


सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक,के द्वारा 30 अगस्त 19 को बाहरी-उत्तर जिले में पुलिस स्टेशन समयपुर बादली में DCP कार्यालय परिसर,का उद्घाटन किया गया।
परिसर में अंग्रेजी कार्यालय, विज़िटर्स, लाउन्ज और सभी आधुनिक सुविधाओं जैसे PA सिस्टम, प्रोजेक्टर आदि के साथ एक कॉन्फ्रेंस हॉल है। स्टाफ कर्मियों के लिए एक कैंटीन की सुविधा भी है। इस कार्यक्रम के अवसर पर बोलते हुए। दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक, ने कहा कि बाहरी उत्तर जिले की स्थापना का उद्देश्य रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण इस क्षेत्र में पुलिस की ताकत और दृश्यता को बढ़ाना था।
दिल्ली पुलिस आयुक्त ने बताया प्रहरी, पुलिस मित्र और अन्य सामुदायिक पुलिसिंग पहलों के माध्यम से सार्वजनिक सहयोग की सराहना की गई। जोकी बल के रूप में काम करते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि बेहतर पुलिसिंग के लिए इस तरह की सार्वजनिक भागीदारी जारी रहेगी। उन्होंने आगे रेखांकित किया कि जिले में बढ़ते औद्योगिक क्षेत्रों और उभरते शैक्षिक संस्थानों के साथ महत्व है। DCP आउटर-नॉर्थ ने जिले में पुलिसिंग के कामकाज और पहलुओं पर एक प्रस्तुति दी।
इस मौके पर मोबाइल पिकेटिंग वैन भी लॉन्च की गई। यह वाहन बैरिकेड्स, आतंकवाद विरोधी और दंगा विरोधी गियर और स्वचालित उपकरणों से सुसज्जित है। और आपराधिक गतिविधियों की जाँच करना उपयोगी होगा।
उद्घाटन के अवसर पर वरिष्ट पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। ताज हसन, Spl.आयुक्त, ट्रैफिक, मुक्तेश चंदर, Spl.आयुक्त,Ops. आरएस कृष्णिया, Spl.आयुक्त, L&O (साउथ), संजय सिंह, Spl.आयुक्त, L&O (उत्तर), SK गौतम, Spl.आयुक्त,HQ, सुश्री सुंदरी नंदा, Spl.आयुक्त, विजिलेंस, मनीष अग्रवाल, जॉइंट.आयुक्त, NR,  राजेश खुराना, जॉइंट आयुक्त,CR और इस कार्यक्रम के अवसर पर पुलिस मित्र और स्थानीय RWA के प्रतिनिधियों के अलावा आलोक कुमार, JCP/ ER भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...