Monday 26 August 2019

ईजरायल जल प्राधिकरण के प्रतिनिधिमण्डल ने नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् NDMC का दौरा किया।

26 अगस्त 2019


सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: ईजरायल जल प्राधिकरण के प्रवक्ता और सूचना अधिकारी उरी शॉर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्डल ने आज नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् NDMC का दौरा किया।
इस अवसर पर नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् NDMC की सचिव रश्मि सिंह और उरी शॉर के बीच कई विषयों पर विचार विमर्श का आदान-प्रदान हुआ इनमें मुख्य रूप से जल और सीवरेज, जल के शोधन, औद्योगिक अपशिष्ट शोधन इत्यादि विषय रहें। इन विषयों पर आपसी सहयोग एवं मैत्रीपूर्ण संबंध विकसित करने पर नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् और ईजरायल जल प्राधिकरण के बीच गहन वार्तालाप भी हुआ।
NDMC की सचिव रश्मि सिंह ने इस अवसर पर कहा कि प्रत्येक वार्ता को अर्थवत्ता प्रदान करने के लिए हरेक प्रकार के सहयोग को धरातल पर लाया जाना चाहिए। उन्होंने जल प्रबंधन के क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों के आदान-प्रदान से दोनों देशों के बीच सहयोग और मैत्री संबंधों की बेहतर जरूरत पर बल दिया।
ईजरायल और पालिका परिषद् के मध्य हुई आज की इस वार्ता में पालिका परिषद् के मुख्य वास्तुविद्, मुख्य अभियन्ता नागर एवं विद्युत, निदेशक (वाणिज्य) और अन्य उच्चाधिकारियों ने भी इस विशेष चर्चा में भाग लिया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...