Wednesday 17 July 2019

दिल्ली पुलिस ने अवैध शराब के एक आरोपी आपूर्तिकर्ता को किया गिरफ्तार और शराब के लिए इस्तेमाल की जा रही एक महिंद्रा KUV 100 कार भी जब्त की गई।

18 जुलाई,2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस द्वारा अवैध शराब के खिलाफ शुरू किए गए विशेष अभियान के दौरान, पुलिस स्टेशन पंजाबी बाग के पुलिस कर्मियों ने अवैध शराब के एक कुख्यात आपूर्तिकर्ता को गिरफ्तार किया है और 31 कार्टन अवैध शराब जब्त की है। शराब के लिए इस्तेमाल की जा रही एक नई महिंद्रा KUV 100 कार भी जब्त की गई है।
घटना 16 जुलाई 2019 की शाम के समय कांस्टेबल परवेश, और कांस्टेबल,सतपाल, दोनों पुलिस कर्मी  मोटरसाइकिलों पर तैनात पंजाबी बाग के इलाके में गश्त कर रहे थे। लगभग शाम के समय उन्होंने शिवाजी पार्क मेट्रो स्टेशन के पास एक नया महिंद्रा KUV 100 देखा। और शक के आधार पर, उन्होंने कार के ड्राइवर को रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस की मौजूदगी को देखते हुए ड्राइवर गाड़ी भगाने की कोशिश की।

इस पर, दोनों कॉन्स्टेबलों ने तेजी से कारवाई की और कार के ड्राइवर का पीछा करने के बाद रुकने के लिए ड्राइवर को मजबूर किया। और सत्यापन करने पर, चालक की पहचान सूरज झज्जर, हरियाणा के रूप में हुई।  जांच करने पर गाड़ी से 31 कार्टन अवैध शराब (1488 क्वार्टर) बरामद हुई।


आरोपी ड्राइवर से पूछताछ अवैध शराब की बरामदगी के आधार पर, दिल्ली आबकारी अधिनियम, के तहत पुलिस स्टेशन पंजाबी बाग में  मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की गई।  पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि वह हरियाणा से अवैध शराब दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में बिक्री के लिए लाया है।  आगे की जांच जारी है और अन्य संलिप्तता का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...