Thursday 25 July 2019

दिल्ली पुलिस संयुक्त आयुक्त देवेश चन्द्र श्रीवास्तव,ने दक्षिण पूर्वी जिला में सुरक्षा व्यवस्था पर पुलिस बल के साथ पैदल ग्रुप पेट्रोलिंग की गई।

25 जुलाई, 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी जिला, दिल्ली पुलिस ने आज साउथर्न रेंज के संयुक्त आयुक्त देवेश चंद्र श्रीवास्तव ने आज दक्षिण पूर्वी जिला का लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट जो कि दिल्ली शहर का  सबसे प्रमुख मार्केट में से एक माना जाता है। और हमेशा एंटी टेरर मेजर्स की अगुवाई में रहता है।
सेंट्रल मार्किट में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा करने आज शाम को जिले का पुलिस बल के साथ ज्वाइंट सीपी ने पैदल ग्रुप पेट्रोलिंग किया। और दिल्ली पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग के दौरान मार्केट की पूरी सुरक्षा व्यवस्था एक्सेस कंट्रोल मोर्चे मचान विजिटर्स की चेकिंग गाड़ियों की पार्किंग पार्किंग अटेंडेंट्स की चौकशी पुलिस की सहायता के लिए तैनात प्रहरी सिक्योरिटी गार्ड्स और, CCTV कैमरे इत्यादि तमाम व्यवस्था की जांच पड़ताल की गई।
 
इसके अलावा इस संध्या के दौरान लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट एसोसिएशन के सदस्यों के साथ व संपूर्ण लाजपत नगर मार्केट फेडरेशन के पदाधिकारीयो व सदस्यों के साथ भी मार्केट की सुरक्षा व्यवस्था और ट्रैफिक का सुचारू आवागमन के विषय पर चर्चा की कई। और वरिष्ट पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए। आगामी स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एंटी टेरर मेजर्स के विषय पर भी विचार विमर्श किया गया।
दिल्ली पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग के दौरान, वरिष्ट पुलिस अधिकारी के साथ DCP चिन्मय बिसवाल और लाजपत नगर के SHO पंकज मलिक, और इंस्पेक्टर सतविंदर समेत 50 से अधिक पुलिसकर्मियों कर्मियों ने हिस्सा लिया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...