Friday 5 July 2019

"हनी-बनी" ने एंबियंस मॉल, वसंत कुंज में लगाया मस्‍ती का तड़का

5 जुलाई 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: गर्मियों का मौसम आ चुका है। और हर बच्‍चा इसका भरपूर आनंद उठा रहा है। इस बीच, सोनी YAY! के हनी-बनी का झोलमाल के बेहद चर्चित कार्टून किरदार हनी-बनी ने उनकी गर्मियों को एंबियंस मॉल, वसंत कुंज में अपनी हरकतों से और अधिक कूल, मजेदार एवं दिलचस्‍प बना दिया।

फन-टास्टिक जोड़ी वसंत कुंज पहुंची और मॉल में ऐक्‍शन में आकर शहर के बच्‍चों को एक जीवनकालिक अनुभव प्रदान किया। इस शरारती जोड़ी ने अपनी हरकतों और डांस मूव्‍स से सभी को मंत्रमुग्‍ध कर दिया। यह बच्‍चों के लिये एक मजेदार अनुभव था, क्‍योंकि उन्‍हें अपने पसंदीदा किरदारों को करीब से जानने का एक मौका मिला और उनसे मिलकर एवं उनके साथ डांस कर एवं सेल्‍फी खिंचवाकर बेहतरीन समय बिताया।

उनके शोज के टाइटल सॉन्‍ग्‍स पर डांस करने से लेकर, मॉल में बच्‍चों के साथ गेम्‍स खेलने तक और उन्‍हें सोनी YAY! की गुडीज देने तक ये जोड़ी न सिर्फ बच्‍चों के चेहरों पर एक बड़ी मुस्‍कान ला रही है। बल्कि उनके पैरेंट्स को भी बहुत खुश कर रही है।


सोनी YAY! की योजना गर्मियों के इस मौसम में और भी ज्‍यादा गतिविधियों के साथ नन्‍हें दर्शकों को रोमांचित करने की है। इस अवसर पर टून्‍स द्वारा आनंददायक परफॉर्मेंस, शानदार फोटो सेशन्‍स, गेम्‍स और गुडीज का आयोजन किया जायेगा और इस तरह YAY!  जोन को सभी बच्‍चों के लिये हैंग आउट एरियाज में तब्‍दील किया जायेगा।


तो फिर देखते रहिये सोनी YAY! और YAY! की मस्‍ती का भरपूर आनंद उठायें !

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...