Saturday 1 December 2018

दिल्ली पुलिस (जॉब FAIR 2018) कार्यक्रम आयोजित किया गया।

2 दिसंबर 2018


नई दिल्ली: दिल्ली के किंग्सवे  शिविर, एनपीएल में एक "दिल्ली पुलिस जॉब मेला-2018" कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह आयोजन दिल्ली पुलिस के कल्याण विंग और (PFWS) पुलिस फैमली कल्याण सोसाइटी के तहत हमारे बैंकर 'एक्सिस बैंक' के साथ साझेदारी में आयोजित किया गया था। (PFWS) की अध्यक्ष सुचना पटनायक, और दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक  घटनाक्रम के उद्घाटन और समापन समारोह के लिए मुख्य अतिथि थे।

चयन को सुविधाजनक बनाने के लिए एक्सिस बैंक द्वारा एक समर्पित पोर्टल बनाया गया था। इस पोर्टल पर, सभी संभावित उम्मीदवारों का पुन: शुरू किया गया था और सभी कॉर्पोरेट कंपनियां अपनी योग्यता और अनुभवों के आधार पर साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों का चयन करने में सक्षम थीं। 128 कॉर्पोरेट संस्थाएं, नियोक्ता के रूप में, घटना में भाग लिया। प्रत्येक कॉर्पोरेट नियोक्ता साक्षात्कार आयोजित करने के लिए अपने अलग काउंटर सेट अप करते हैं। (PFWS) ने हाल ही में अपने उत्पादों और गतिविधियों को भी प्रदर्शित किया है जिन्हें कल्याण पहल के रूप में हाल ही में किया गया है।


 कार्यक्रम, 1 दिसंबर 2018 को सुबह 8.45 बजे शुरू हुआ जिसमें (P.F.W.S.) की अध्यक्ष सुचना पटनायक, "पुलिस फैमली कल्याण सोसाइटी" के द्वारा शामिल एक औपचारिक रिबन काटने का समारोह द्वारा मेले का उद्घाटन किया। इस अवसर पर दिल्ली पुलिस के वरिष्ट अधिकारी व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित हुए। और इसके बाद फेलिसिटेशन समारोह, एक्सिस बैंक और दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने संबोधित किया।


(PFWS) की अध्यक्ष ने अपने संबोधन में इस कार्यक्रम को संभव बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के अधिकारियों और एक्सिस बैंक का बहुत धन्यवाद किया। उन्होंने कल्याणकारी गतिविधियों का ध्यान केंद्रित किया ताकि बच्चों और परिवारों में खुशी लाने के लिए। यह खेल के माध्यम से वास्तविक था, (PMKVY) केंद्रों के तहत युवाओं की स्किलिंग और उत्पादकता के माध्यम से आत्मनिर्भरता।


 इस समारोह पूरे दिन की कार्यक्रम का पालन किया। साक्षात्कार के लिए 3000, से अधिक उम्मीदवार सामने आए, जिनमें से 1600 साक्षात्कार के अगले दौर के लिए बुलाए गए हैं। चीफ गेस्ट ने एक्सिस बैंक के अधिकारियों को मेमेंटो और 60 उम्मीदवारों को 'जॉब ऑफर लेटर्स' पर चुना।


अपने संबोधन में, मुख्य अतिथि ने पुलिस परिवारों के साथ-साथ सेवानिवृत्त पुलिस कर्मियों के बीच रोजगार के अवसरों के महत्व को रेखांकित किया। अपने अत्यधिक मांग वाले पेशेवर काम और अपने वार्डों को पेशेवर मार्गदर्शन के लिए समय की कमी के कारण, यह आवश्यक है कि दिल्ली पुलिस हमेशा चुनौती को कम करने के लिए एक कदम आगे ले जाए। उन्होंने इस दिशा में दिल्ली पुलिस और एक्सिस बैंक के बीच इस खूबसूरत भागीदारी के लिए सराहना व्यक्त की।




सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...