Monday 26 November 2018

इन्फिनिक्स (Infinix) ने अपना पहला स्टाइलस नोट डिवाइस लॉन्च किया। बिक्री 4दिसंबर 2018 से शुरू होगी

26 नवम्बर 2018


नई दिल्ली:इन्फिनिक्स (Infinix) ने अपना पहला स्टाइलस नोट 5 लॉन्च किया। इन्फिनिक्स एक अग्रणी अनलाइन-संचालित स्मार्टफोन ब्रांड है। जो भविष्य के लिए तैयार डिवाइस बनाने की दिशा में वर्तमान ट्रेंड्स से आगे चलने के लिए जाना जाता है। ट्रांसशन (TRANSSION) के स्वामित्व वाले "इन्फिनिक्स" ने अपनी “अलराउंडर“ नोट सीरीज में एक और शानदार नगीना जोड़ा है। इन्फिनिक्स नोट सीरीज की पहचान इंटेलिजेंट डिवाइसों की पेशकश को लेकर है।और नोट 5 स्टाइलस इस विरासत पर आधारित है जो मध्यम रेंज वाले सैगमेंट में पहली बार एक बिल्कुल नए एक्स-पेन के जरिए सबसे बढ़िया नोट एक्सपीरियंस उपलब्ध कराता है। डिवाइस की कीमत 15,999 रुपए है।और यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में दो रंगों में उपलब्ध है। बोर्डो रेड और चारकोल ब्लू। यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा और बिक्री 4 दिसंबर 2018 से शुरू होगी।


नए स्मार्टफोन के लन्च के मौके पर बोलते हुए। "इन्फिनिक्स" मोबाइल इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश कपूर, ने कहा “इन्फिनिक्स" एक उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड है। जो सैगमेंट में वर्तमान ट्रेंड्स से आगे रहते हुए। उपभोक्ता को ज्यादा से ज्यादा विकल्प और सुविधाएं देने में यकीन रखता है। नोट 5 स्टाइलस हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो में एक नया आयाम जोड़ता है और इस बार हमारा फोकस सच्चे अर्थों में इनोवेटिव और एस्पाइरेशनल उत्पाद प्रदान करने पर रहा है। जो सामान्य स्मार्टफोनों से परे है। स्टाइलस के साथ ही यह एआई कैमरे, पूर्णतः मैटलिक यूनिबडी, फास्ट चार्जिंग और एंड्रइड वन एक्सपीरियंस जैसे फीचर्स से युक्त है। यह स्टाइल को लेकर सचेत आज के युवाओं को समर्थ बनाता है, जो एक ऐसे एस्पाइरेशनल डिवाइस की तलाश में होते हैं। इसके साथ ही यह यूजर के हाथों में “सृजन की शक्ति“ (पावर टु क्रिएट) सौंपकर असाधारण क्षमता देता है।


फ्लिपकार्ट पर नोट 5 स्टाइलस के लन्च से जुड़े उत्साह को जाहिर करते हुए फ्लिपकार्ट में सीनियर डायरेक्टर - मोबाइल अय्यप्पन राजगोपाल ने कहा, “नए इन्फिनिक्स नोट 5 स्टाइलस के लन्च को लेकर फ्लिपकार्ट रोमांचित है। यह उत्पाद स्टाइलस को लोकतांत्रिक बनाएगा और सुनिश्चित करेगा कि हर किसी के लिए एक बढ़िया स्मार्टफोन अनुभव सुलभ है। हमें विवास है कि इन्फिनिक्स का न्यू नोट हमारे ग्राहक समूह को बेहद पसंद आएगा और अपना-सा लगेगा।“
नोट 5 का एक्स-पेन 4096 प्रेशर सेंसिविटी लेवल्स के साथ आता है, ताकि लाइनें पतली व स्पष्ट हों और कागज पर पेन से लिखे जाने जैसी स्वाभाविक खूबियों से भरपूर हों। इसके अतिरिक्त, यह सुपरफास्ट चार्ज फंक्शन से लैस है जो एक्स-पेन के 20 सेकंड चार्ज से 90 मिनट का आउटपुट देता है। एक्स-पेन का एयर कमांड फंक्शन किसी भी विंडो से एक्सपेन मेनू खोलने के लिए बटन क्लिक करना, नया मेमो खोलने के लिए बटन को डबल क्लिक करना, नोट्स लेने या पेंटिंग करने के दौरान इरेज़र और पेन/ब्रश के बीच स्विच करने के लिए बटन पर लन्ग प्रेस करना जैसे स्टाइलस के कई अन्य अनूठे फीचर्स तक पहुंच प्रदान करता है।

गूगल फोटोज आपको उच्च गुणवत्ता वाले फोटो और वीडियो को असीमित मात्रा में स्टोर करने और उन्हें कहीं भी एक्सेस करने की मुफ्त सुविधा देता है। इस डिवाइस में सौंदर्यशास्त्र और कार्यक्षमता का एक शानदार संतुलन है। एक पूर्णतः मैटलिक डिजाइन ढांचे वाला, 5.93“ एफएचडी$ फुल व्यू डिस्प्ले अविवसनीय रूप से ब्राइट है और इसमें 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ चटख रंग हैं। इसका 85: एनटीएससी कलर गैमट कुदरती कलर रिप्रोडक्शन को पकड़ने में मददगार होता है और 500 निट्स ब्राइट लाइटिंग की स्थिति में बेहतर तरीके से दिखाई देना सुनिश्चित करते हैं। इसके अलावा इसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास और फ्लुडिक एज डिजाइन है, जो इसकी खूबसूरती बढ़ाती है इसके अलावा, डिवाइस 18 वट फास्ट चार्जर सहित एक बड़ी 4000 एमएएच बैटरी के साथ आती है। चार्जर का उपयोग करके आप केवल 1 घंटे में फुल बैटरी चार्ज कर सकते हैं। तो एक घंटे की चार्जिंग आपको पूरे दिन से भी ज्यादा की बैटरी लाइफ देती है।


फोटोग्राफी को अधिक अंतर्ज्ञान से युक्त (इन्ट्यूटिव) बनाने के लिए इन्फिनिक्स नोट 5 स्टाइलस में 16 एमपी एआई रियर कैमरा दिया गया है। यह एफ/1.8 एपर्चर और डुअल एलईडी फ्लैश के जरिए कम रोशनी की स्थिति में ब्राइट और शार्प तस्वीरें लेने में मदद करता है। घर से बाहर फोटोग्राफी के समग्र अनुभव को बढ़ाने के लिए स्मार्टफोन में एआई आधारित अटो सीन डिटेक्शन (एएसडी) फीचर है। फोटो लेते समय, यह स्वचालित रूप से श्यकी डिटेल्स का पता लगा लेता है और एक परिपूर्ण तस्वीर बनाने के लिए यह अपने डीप लर्निंग एल्गोरिदम की सहायता से बड़ी अक्लमंदी के साथ वर्तमान श्यके हिसाब से सर्वश्रेष्ठ कैमरा पैरामीटर्स का इस्तेमाल करता है। यह एआई आधारित पोर्ट्रेट मोड भी सपोर्ट करता है।



सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...