Thursday 1 November 2018

आज की युवा पीढ़ी पर आधारित फ़िल्म,("जन्नत-ए-मिलन") का पोस्टर लॉन्च किया गया।

1, Nov..2018


नई दिल्ली: जन्नत- ए-मिलन एक रोमांटिक लव स्टोरी है। और यह आज की युवा पीढ़ी की कहानी है। उक्त बातें फिल्म के निर्माता हेमलता वैद्य व पूजा वैद्य ने 29, अक्टूबर 2018 की प्रेस वार्ता में मीडिया से  कहीं, फिल्म के सह निर्माता गिरीश वैद्य ने बताया कि यह फिल्म आज के युवाओं की हकीकत हैं। प्यार एक विश्वास है लेकिन इस विश्वास के टूटने पर जीवन कितना अस्थिर हो जाता है।

इसी को हमलोगों ने अपनी इस फिल्म में दिखाने की कोशिश की  है। ऋषभ इंटरनेशनल व एसोसिएट पार्टनर वी.फ़ोर.यु प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म में 5 गाने हैं। जिसे बहुत जल्द माया नगरी मुंबई में रिलीज किया जाएगाl फिल्म दिसंबर माह में पीवीआर सिनेमाज, और वकाउ द्वारा द्वारा संपूर्ण भारतवर्ष में रिलीज होगी।


इस मौके पर फिल्म के निर्देशक राघव, ने बताया कि जन्नत-ए-मिलन रोमांटिक सस्पेंस लव स्टोरी है। जिसमें काफी कुछ नया है जिसमें  दर्शकों को  मनोरंजन के साथ-साथ एक संदेश भी मिलेगा। इस मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया साथ ही ऋषभ इंटरनेशनल व (वी.फोर.यू) की आगामी फिल्म "रौशन आरा" की घोषणा भी की गई।


 जिसमें टीवी इंडस्ट्री की नामचीन अभिनेत्री रिया राठी महत्वपूर्ण भूमिका में होगी फिल्म का प्रचार-प्रसार  त्रिलोका मीडिया नेटवर्क कर रही है इस मौके पर फिल्म के कलाकार उदित कौशिक,अजय आजाद सिंह,तनिष्क वैध एसोसिएट पार्टनर समीर गौतम,पूर्णिमा सिंह,कानूनी सलाहकार प्रेमचंद गंगानीया,त्रिलोका मीडिया नेटवर्क  के निर्देशक राकेश रौनक सिंह,और अरुण सिंह मौजूद थे।




सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...