Monday 5 November 2018

पतंजलि का 9 वॉ बड़ा कदम, गारमेन्ट उद्योग में "पतंजलि परिधान"का शुभारंभ किया।त्योहार के मौके पर पतंजलि के उपहार स्वरूप पर दीवाली व भैया दूज तक 25%छूट

5 नवम्बर 2018


नई दिल्ली: धनतेरस की शुभकामनाएं के साथ दिल्ली के पीतमपुरा में ("पंतजलि परिधान") का उद्धघाटन, पंतजलि द्वारा धनतेरस के शुभ मुहूर्त पर देश के करोड़ो स्वाभिमानी देशवासियों के लिए सौगात स्वरूप परम पूज्य स्वामी रामदेव महाराज, "पंतजलि परिधान" शोरूम का शुभारंभ किया। यह भारत का पहला एक्सक्लुसिव ब्रांड आउटलेट है।जिसकी प्रतिक्षा बहुत दिनों से थी।इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी   इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।


1100 से अधिक आप्सनस और 3500 से अधिक एस के यू की विशाल वैरायटी के साथ मेंसवीयर,  वुमेंसवीयर, किड्सवीयर, डेनिम वीयर, एथनिक वीयर, इनरवियर, की एसेसरीज की पूरी रेंज के साथ पुनः पंतजलि भारतीय वेश और परिवेश में परिवर्तन के लिए एक क्रान्ति का सूत्रपात करने जा रहा है।अपने आधारभूत सिद्धांतों की 1,वर्ल्ड क्लास क्वालिटी, 2,लोएस्ट प्राइस और प्राफिट से 100%चैरिटी और ब्रांड वैल्यूज पर आधारित हर भारतीय की जरूरत, विश्व स्तरीय परिधानों की रेंज लेकर पतंजलि परिधान, तीन ब्रांड में उपलब्ध होंगे।


लिवफिट (LIV FIT) ब्रांड से स्पोर्टसवीयर एवं योगा वीयर, आस्था (AASTHA) ब्रांड से विमेंसवीयर और संस्कार (SANSKAR) ब्रांड से मेंसवीयर आदि, की रेंज में स्किन फेंडलिनेस का विशेष ख्याल रखा गया है। साथ ही कपड़ो में एंटी-बैक्टीरियल प्रॉपर्टीज एवं गुणों का ध्यान रखा गया है।ताकि पसीना और दुर्गन्ध से बचा जा सके और पूरा दिन सुरक्षा कवज के साथ पूर्ण आराम मिल सके।


पतंजलि परिधान महिलाओं, पुरुषों, बच्चों, खिलाड़ियों और योगी भाई बहिनो के लिए स्वदेशी का गौरव लिए परंपरागत वस्त्रों के अलावा आधुनिक भारतीय की जरूरतों, इच्छाओं और महत्वकांक्षाओं को भी पूरा करेगा। "पतंजलि परिधान"को 3 उप ब्रान्ड्स में बांटा गया है।अर्थात, संस्कार, आस्था और विवफिट जो हर परिधान स्टोर में उपलब्ध होंगे। इन्हीं तीन ब्रांडो में "पतंजलि परिधान" के पूरे उत्पाद होंगे जिनमे पुरुषों, महिलाओं, और बच्चों के लिए आधुनिक और विविधता की संपूर्ण पेशकश होगी।


हमारा भारतवर्ष एक सांस्कृतिक विरासत का देश है। हमारे कपड़े औरपहनावे का एक समृद्ध इतिहास है।जो यह दर्शाता है।कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक हर राज्य का एक अनूठा कपड़ा और पहनावा पाया जाता हैं।हमारा कपड़े का इतिहास गौरवांवित है।उन विशिष्ट कलात्मक शिल्पकारों और बुनकरों से जो इतने कार्य कुशल है।कि कपड़े के किसी भी सामान्य टुकड़े को अपनी कलाकारी, कड़ाई, छपाई, और बुनाई की तकनीकों से उसको बहुत ही अनूठा रूप देने में सक्षम हैं।


"पतंजलि परिधान"में देशवासियों के लिए अनुपम सौगात और स्वदेशी गौरव के तौर पर की जो जीन्स ब्रांडेड स्टोर में  5000/- की मिलती है। वह मात्र 500/- रुपये में, जो शर्ट ब्रान्डेड स्टोर में 2500/- की मिलती हैं।वह मात्र 500/- रुपये, में और जो बनियान ब्रांडेड स्टोर में 500,की मिलती हैं।वह मात्र 100/-रुपये में उपलब्ध होगी। और अगले 5 दिन "धनतेरस से भैया दूज तक" 25%कि विशेष छूट उपलब्ध होगी।




सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...