Wednesday 14 November 2018

हिंदी फिल्म "जन्नत जमीन पर" का दूसरा शेडूल संपन्न। फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज

15 नवम्बर 2018
नई दिल्ली:


माया एंटरटेनमेंट द्वारा व निर्माणाधीन हिंदी फीचर फिल्म ("जन्नत जमीन पर") की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई मढ़ आईलैंड में संपन्न हुआ जहां फिल्म के निर्माता सुजीत कपूर, लेखक निर्देशक राज केसरी फिल्म के सभी कलाकार इस आयोजन कार्यक्रम में मौजूद थे।


 फिल्म के निर्माता सुजीत कपूर ने बताया कि "जन्नत जमीन पर" आज के युवाओं की कहानी है। इस फिल्म में लव स्टोरी के साथ साथ युवाओं के लिए एक संदेश भी है। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म निर्माण कंपनी माया एंटरटेनमेंट आगे भी इस तरह की फिल्में करते रहेगी जिसमें मनोरंजन के साथ-साथ संदेश भी हो। सुजीत ने बताया कि इस फिल्म की खास बात यह भी है कि इसमें 90 फ़ीसदी नए कलाकारों को मौका दिया गया है।

फिल्म के लेखक व निर्देशक राज केसरी हैं। जो इससे पहले कई टीवी शो बतौर निर्देशक कर चुके हैं। फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज की जाएगी फिल्म के सहायक निर्देशक धारा कपूर है। व फिल्म के  मुख्य कलाकार, नितिन, सुजीत कपूर, मनोज, प्रिया, वर्षा, नेहा, ऋषभ व निशा हैं। फिल्म का प्रचार-प्रसार त्रिलोका मीडिया नेटवर्क संभाल रही हैं।




सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...