Sunday 7 October 2018

दूसरे "यमुना ट्राफी"कप पर (IRS) एकादश, ने (IAS) को दिया 151 रनों का लक्ष्य (IAS) एकादश, की पूरी टीम, 121 रनों पर ढेर,

7 अक्टूबर 2018
नई दिल्ली,


पूर्वी दिल्ली में (IMWA) द्वारा चलाए जा रहे यमुना ट्रॉफी के दूसरे यमुना ऑफिसर कप में (IAS) एकादश को (IRS) एकादश ने 30 रनो से हराया।

यमुना खेल परिसर में ऑफिसर कप के फाइनल में (IAS) एकादश के कप्तान निखिल कुमार, और (IRS) के कप्तान गौरव डुडेजा, के बीच प्रिंसिपल कमिश्नर इनकमटेक्स जयन्त मिश्रा, और न्यूज़ 24 के निदेशक सुधीर शुक्ला, तथा एस के शर्मा ने टॉस करा कर मैच को शुरू कराया।

टॉस (IAS) इलेवन ने जीत कर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया।

(IRS) एकादश, ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 151 रन का लक्षय (IAS) एकादश, के सामने रखा।

लेकिन (IAS) एकादश, की पूरी टीम 121 रन पर ही सिमट कर रह गई। जिससे (IRS) ने यह मैच 30 रन से जीतकर अपने नाम की। और (यमुना ट्रॉफी) के सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने वाली पहली टीम हो गई है। (यमुना ट्रॉफी) का सेमीफाइनल जनवरी (2019) में खेला जाएगा।


"यमुना ट्रॉफी" के आयोजक राजीव निशाना, ने मैच में आए अतिथियों को बताया कि अब तक 500 से ज्यादा पेड़ लगाए गए है। तथा "यमुना ट्रॉफी" को सफल बनाने में  (IDHC) सोसायटी, निर्मल यमुना, शक्ति एजुकेशन एंड कलचर सोसायटी तथा (NCC) एलुमनी क्लब का भरपूर सहयोग मिल रहा है। "यमुना ट्रॉफी" पिछले 4 साल से चल रही है। जिसमे पिछले वर्ष ऑफिसर कप (IAS) एकादश, ने कब्जा कर अपने नाम किया था।





सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...