Thursday 18 October 2018

("स्टाइल एन सीज़र्स") सैलून में अपनी अगली फ़िल्म 'काशी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे। फिल्म एक्टर, शर्मन जोशी,

17 अक्टूबर 2018


नई दिल्ली, बुधवार को 'स्टाइल एन सीज़र्स' सैलून ने अपनी 12 वीं और दिल्ली की पहली शाखा की शुरुआत की। राजस्थान में अपनी ख्याति प्राप्त करने के बाद ('स्टाइल एन सीज़र्स') अब दिल्ली में अपनी सेवाओं को लेकर आई है। इसने अपने मजबूत ग्राहक, नवाचारों और बेहतरीन सेवाओं के माध्यम से राजस्थान में काफी लोकप्रियता हासिल कि है और अब दूसरे राज्यों में भी अपना विस्तारित कर रही है।


इस मौके पर उद्घाटन समारोह में कुछ प्रतिष्ठित अतिथि मौजूद रहें। जिसमें आगामी बॉलीवुड फिल्म 'काशी' के स्टार-कास्ट शर्मन जोशी, और ऐश्वर्या देवन,   शामिल थे। उनके आलावा अन्य अतिथियों में टीवी अभिनेता निर्भया वाधवा, गौरव वाधवा, और रुही चतुर्वेदी, भी शामिल थे।


उद्घाटन के बाद 'स्टाइल एन सीज़र्स’ की ओनर रितु देसवाल, ने बताया कि "राजधानी दिल्ली में 12 वीं सैलून का अनावरण करने पर हमें बेहद खुशी हो रही है। हम अपने सपनों की ओर कदम उठा रहे हैं। यह हमारे लिए काफी सैभाग्य की बात है कि दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर इसका अनावरण हुआ है | 'स्टाइल एन सीज़र्स’ से जुड़े हम सभी के लिए यह एक गर्व का क्षण है। और हम उम्मीद करते हैं कि अपनी बेहतरीन सेवाओं के साथ दिल्ली के लोगों का भी दिल जीतेंगे।


इस अवसर पर अभिनेता शर्मन जोशी, और ऐश्वर्या देवन, ने ("स्टाइल एन सीज़र्स’) की पूरी टीम को बहुत बहुत शुभकामनाएं दी।


"स्टाइल एन सीज़र्स" का लॉन्च एक दशक पहले 2003 में किया गया था, जिसने हेयर और ब्यूटी के क्षेत्र में काफी प्रगति की है।और अपने 11 शाखाओं के माध्यम से राजस्थान में अपनी पैठ बना चुकी है | इसकी शुरुआत छः लोगों की एक कम टीम के साथ किया गया था, जिसमें आज 200 से अधिक कुशल सदस्यों का कार्यबल है





सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...