Thursday 11 October 2018

CBSE एथलैटिक मीट का आयोजन, दिल्ली के सर्वोत्तम 188 स्कूलों ने व लगभग 3 हजार खिलाड़ी छात्रों ने भाग लिया ।

11 अक्टूबर 2018
नई दिल्ली,

 शांति ज्ञान निकेतन सी. सै.स्कूल द्वारका सैक्टर -19 नई दिल्ली ने सी.बी.एस.ई. एथलैटिक मीट कलस्टर 20 वाँ सफल आयोजन 11 अक्तुबर 2018 को पोलो ग्राऊडं दिल्ली विश्वविद्यालय में किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अथिति आदेश  गुप्ता, मैयर उत्तरी दिल्ली नगर निगम परिषद ने दीप प्रज्जलित करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। विद्यालय संस्थापक  राजकुमार खुराना,जी ने मुख्य अथिति जी का पुष्पगुच्छों से स्वागत किया। इस एथलीट मीट में दिल्ली के सर्वोत्तम 188 स्कूलों ने व इनके लगभग 3000 खिलाड़ी छात्रों ने भाग लिया और इस एथलीट मीट में 23 प्रकार के खेलों के खिलाडियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।


 इस एथलैटिक मीट के आयोजक शान्ति ज्ञान निकेतन स्कूल के छात्रो ने समूह गान ‘‘आओ चले” एव पंजाबी गिद्धा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके समस्त दर्शकों का मन मोह लिया। मुख्य अथिति आदेश गुप्ता, ने एथलैटिक मीट के आयोजक शांतिज्ञान निकेतन स्कूल प्रबन्धक व संस्थापक, राजकुमार खुराना, जी का धन्यवाद किया।


प्रधानमन्त्री नरेन्द्रमोदी जी का भी खेलों को विशेष बढावा देने के लिए धन्यवाद किया और कहा की आज खेलों  का जमाना है। और भारतीय खिलाड़ी आलम्पिक में मैड़ल लाकर देश का नाम रोशन कर रहे हैं। सभी खिलाड़ियों को शांति ज्ञान निकेतन स्कूल की  हैमर थ्रो के नैशनल खिलाडी  हर्षिता सहरावत, ने शपथ दिलाई की हम खेलों को लगन व खेल भावना से खेलेंगे। आदेश गुप्ता जी ने भी सभी प्रतिभागी खिलाडियों को शुभकामनाएँ देते हुए सबको विशेष प्रदर्शन के लिए प्रेरणा दी।

  इस शुभ अवसर पर शांति ज्ञान निकेतन स्कूल के प्रबन्धक  राजकुमार खुराना जी ने भी सभी विजेता खिलाडियों को बधाई दी और सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरणा दी। शांति ज्ञान  निकेतन स्कूल के व्यवस्थापक  आकाश खुराना, जी ने सभी दर्शकों व खिलाडियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि खेलों से भी हमें मान-सम्मान व पहचान मिलती है। इसलिए हमें पूरी लग्न और मेहनत से खेलों में भाग लेना चाहिए और तन-मन से उत्कृष्ट प्रदर्शन करना चाहिए।


कार्यक्रम के अन्त में एथलैटिक मीट के आयोजक स्कूल के चैयरमेन सुरेन्द्र खुराना, जी ने सभी आयोजकों प्रतिभागी छात्रों व मुख्य अथितियों का हार्दिक स्वागत व धन्यवाद  किया और इस एथलैटिक मीट के सफल आयोजन के लिए सभी को बहुत बहुत हार्दिक शुभकामनाएँ प्रदान की।




सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...