Sunday 14 October 2018

राजधानी दिल्ली के "ततीक्षा पब्लिक स्कूल" रोहिणी सेक्टर 11 में दिल्ली ओलम्पिक्स गेम के लिए "तांग सू डो"खेल का किया शुभारंभ।

13 अक्टूबर,2018
नई दिल्ली,


राजधानी दिल्ली के "तितिक्षा पब्लिक स्कूल" में (तांग सू डो) खेल का किया गया शुभारंम्भ, जिसमे लगभग 600 विद्यार्थियों बच्चों ने लिया बढ़चढ़कर हिस्सा बच्चो का कहना है। इस बार हम ओलिंपिक गेम्स में गोल्ड मैडल लाएंगे साथ ही इस सुभारम्भ में महाबली पदमभूषण अवार्ड से सम्मानित सतपाल सिंह पहलवान, ने बताया की मुझे बड़ी खुशी होती है। जब भारत का कोई भी खिलाड़ी भारत के लिए मैडल जीत के लाता है तो मेरा ओर सभी देशवासियो का सीना गर्व से फूल जाता है। साथ ही साथ  गुरुमंत्र देते हुए बताया कि अगर आपको जीवन मे कुछ हासिल करना हो तो आप जीवन मे एक गोल बनाइये और लगातार उसपर महनत कीजिये आप जरूर कामयाब होंगे।

वही कुलदीप वत्स (प्रेजिडेंट ऑफ ओलिंपिक दिल्ली) ने बताया जहां एक ओर दिल्ली सरकार बड़े बड़े दावे करती है कि हम दिल्ली को वर्ल्ड क्लास बनाएंगे वही दूसरी ओर बच्चो को खेलने के लिए स्टेडियम देने से इनकार करती है। अगर दिया भी है तो उसका किराया वसूल करती है अगर खेल को लेकर दिल्ली सरकार का ये रवैया ऐसा ही रहा तो दिल्ली में खेल का स्तर और भी गिर जाएगा।


फिलहाल कुलदीप वत्स जी का कहना है। दिल्ली सरकार मदद करे या न करे हम ये खेल कराएंगे ओर बताया कि विजेताओं को 2 करोड़ इनाम राशि भी देंगे चाहे हम कही से भी दे साथ ही साथ महाबली सतपाल जी ने "टैंग सु डो" स्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया को दिल्ली ओलंपिक्स में शामिल होने पर बधाई दी व साथ ही साथ खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया व आने वाली प्रतियोगिता के लिए बधाई भी दी।




सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...