Saturday 20 October 2018

दिल्ली पुलिस ने, लोटस टेम्पल सभागार में "एक शाम पुलिस शहीदों" के नाम का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

20 अक्टूबर 2018
नई दिल्ली:


दिल्ली पुलिस ने "एक शाम  पुलिस शहीदो" के नाम' का  कार्यक्रम आयोजित की।और इस अवसर पर एक संगीत का कार्यक्रम भी किया गया।आज लोटस टेम्पल सभागार, नई दिल्ली में। इस कार्यक्रम को स्मरणोत्सव दिवस की पूर्व संध्या पर दिल्ली पुलिस शहीदों को श्रद्धांजलि के रूप में चिह्नित किया गया था।


पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक,  ने समारोह की अध्यक्षता की 13 पुलिसकर्मियों के परिवार के सदस्यों ने पिछले साल अपनी जान का त्याग किया था। पुलिस आयुक्त ने उन्हें सम्मानित किया और पुलिस परिवार से पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।इस अवसर पर बोलते हुए।



 पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक, ने कहा कि हर दिन पुलिसकर्मी लोगों की सुरक्षा और सुरक्षा के लिए बलिदान करते हैं। लेकिन कभी-कभी वे कर्तव्य की पंक्ति में परम बलिदान करते हैं। हर दिन हम अपराध से लड़ते हैं। आज हम अपने आंसुओं से लड़ते हैं। पुलिस परिवार कल्याण सोसायटी के परिवार के सदस्यों ने इस अवसर पर देशभक्ति गीत सुनाए।


 कार्यक्रम के अवसर पर उपस्थित Spl,, Cp आरपी उपाध्याय, लॉ एंड ऑडर (साउथ), Spl, Cp संदीप गोयल, लॉ एंड ऑडर (नार्थ), Jt, Cp देवेश श्रीवास्तव, (एसआर) Jt, Cp अजय चौधरी,  (एनडीआर)  Jt, Cp मधुप तिवारी, (डब्ल्यूआर) और दिल्ली पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।





सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...