Saturday 31 October 2020

डॉ० जसवीर आर्य, द्वारा पटना में CFIB के कर्मठ कार्यकर्ताओं को किया संबोधित।

31 अक्टूबर 2020


नई दिल्ली: बिहार की राजधानी पटना के प्रसिद्ध एंबेसडर होटल में क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो,बिहार शाखा के अध्यक्ष श्री अनिल कुमार गुप्ता (बबलू भैया) ने राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० जसवीर आर्य जी की अध्यक्षता में एक विशेष कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें बिहार के विभिन्न जिलों से पधारे हुए संगठन के सक्रिय व कर्मठ कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए अनिल गुप्ता जी ने कहा कि कि हमें बहुत खुशी हो रही है डॉ० आर्य जी बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा कर पटना पधारे हैं। हम इनका हृदय की गहराइयों से हार्दिक स्वागत करते हैं।
चुंकि इस समय सभी कार्यकर्ता चुनावी माहौल में बहुत ही व्यस्त हैं परंतु आपके स्वागत के लिए मेरी टीम अपना कीमती समय निकालकर यहां पधारी हैं तो मै अपने सभी साथियो का आभार व्यक्त करता हूं।
डॉ० जसवीर आर्य जी ने अपने सम्बोधन में कहा क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो (CFIB) भारत की एक ऐसी सामाजिक सेना है जो जनता की रक्षा और सेवा के लिए पिछले 25 वर्षों में पूरे देश में कार्य कर रही हैं। हमने अपने काम से ही अपना नाम और पहचान बनाई हुई है मुझे गर्व है कि जबसे अनिल कुमार गुप्ता जी को बिहार की कमान सौंपी है। कोरोना काल के बावजूद इनके नेतृत्व में क्राइम फ्री इंडिया पूरे बिहार में अपनी पहचान बना रही है इस हेतु मैं अनिल जी की पूरी टीम को बधाई देता हूं।

CFIB के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को बताया कि हम बहुत जल्दी क्राइम फ्री इंडिया का एक समाचार पत्र और समाचार चैनल भी बिहार की राजधानी पटना से आरंभ करने जा रहे हैं क्योंकि अभी आचार संहिता लगी हुई है इस कारण हम यह शुभ काम नई सरकार के आने के बाद ही करेंगे।
कार्यक्रम के अंत मे राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० जसवीर आर्य ने बिहार स्टेट टीम के सुनील नैयन चंचल, अमरदीप कुमार पप्पू, जितेंद्र कुमार, अमित कुमार, रामबली महतो, रणजीत कुमार, दीपक कुमार, रविंद्र कुमार, विनीत जयसवाल, किशोर शिल्पी और संतोष कुमार जैसे समर्पित कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया और कार्यक्रम के बाद सबको प्रेम पूर्वक जलपान कराया गया।

✍️ जारीकर्ता: 
साक्षी गुप्ता (प्रचार सचिव)
CFIB बिहार शाखा कार्यालय

हेल्पलाइन: 7488074312
कार्यक्रम की सचित्र झलकियां

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...