Friday 2 October 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने कार से बरामद अवैध शराब सहित तस्कर को किया गिरफ्तार।

02 अक्तूबर,2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम ने बताया कि पीसीआर प्रखर वैन के पुलिस कर्मियों ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार।
घटना, 02 अक्तूबर को सुबह लगभग 07.30 बजे, पीसीआर ’प्रखर’ मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी हैडकांस्टेबल चंदर भान और कांस्टेबल ड्राइवर अनिल दिल्ली के बवाना-कंझावला रोड पर गश्त कर रहे थे। पीसीआर स्टाफ ने देखा कि एक होंडा अमेज़ कार संदिग्ध हालत में दिखाई दी। मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने कार चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन चालक ने भागने की कोशिश में अपनी कार की स्पीड और तेज कर दी।

मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों को शक हुआ। और तुरंत कार्रवाई करते हुए संदिग्ध कार का पीछा किया और सहायता के लिए पास के एमपीवी के स्टाफ को एक संदेश भेजा गया। सहायता के लिए कॉल मिलने पर, जोन के दो पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के एएसआई वज़ीर, कांस्टेबल ड्राइवर बृजेश, एएसआई उम्मेद सिंह और कांस्टेबल ड्राइवर राज कुमार, उनकी मदद के लिए दौड़े और संदिग्ध कार का पीछा करना शुरू कर दिया।

बहुत पीछा करने के बाद आखिकार पीसीआर स्टाफ ने माजरा डबास रोड के पास संदिग्ध कार को रोका और कार चालक को पकड़ने में कामयाब रहा। जांच करने पर गाड़ी से 1668 क्वार्टर और अवैध शराब की 36 बोतलें 37 कार्टन बरामद हुए। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान प्रिंस उम्र 19 वर्ष कैलाश विहार, रोहिणी सेक 24 दिल्ली के रूप में हुई। पास के स्थानीय पुलिस थाना बवाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पकड़े गए तस्कर और होंडा अमेज कार के साथ अवैध शराब बरामद कर उन्हें सौंप दिया गया। दिल्ली आबकारी अधिनियम, थाना बवाना में मामला दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...