Friday 30 October 2020

डॉ० जसवीर आर्य ने बिहार में (NMF) मीडिया नामक विचार गोष्ठी आयोजन संपन्न।

30 अक्टूबर, 2020


नई दिल्ली: आज बिहार के वैशाली और सारण जिले की यात्राओं के बाद मुजफ्फरपुर के साहिबगंज में "नेशनल मीडिया फोर्स"(NMF) बिहार की ओर से मतदाता और मीडिया नामक विचार गोष्ठी का आयोजन नेशनल मीडिया फोर्स नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० जसवीर आर्य जी की अध्यक्षता में किया गया।
इस गोष्ठी में विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों के पत्रकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। मीडिया फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष फारूक अंसारी ने अपने मंच से कहा कि नेशनल मीडिया फोर्स ग्रामीण, पिछड़े व कस्बाई क्षेत्रों के मीडिया बंधुओं के लिए बहुत ही मुस्तैदी से कार्य कर रही है जिस पर अन्य मीडिया संगठनों का कोई ध्यान नहीं जाता है।
डॉ० जसवीर आर्य ने अपने सम्बोधन में ग्रामीण पत्रकारों को आह्वान किया कि "आप राष्ट्र और बिहार की प्रगति के लिए अच्छे कर्मठ लोगों को सामने लाएं" जनता को जागरूक करें कि वह एक अच्छा उम्मीदवार चुने और मीडिया का असली काम भी यही होता है कि वह जनता के सामने सरकार और उसकी पार्टी के नुमाइंदों के गुण दोष बता कर उनकी उनकी प्रोग्रेस रिपोर्ट लोगों के समक्ष निष्पक्ष रुप में रखें।
कार्यक्रम के अंत में नेशनल मीडिया फोर्स,(NMF) बिहार राज्य के अध्यक्ष फारूक अंसारी  ने इस कार्यक्रम में आये सभी पत्रकार साथियों व अन्य गणमान्य व्यक्तियों का तहदिल से धन्यवाद व्यक्त किया और जलपान की व्यवस्था की गई।
✍️ मौ०फैसल(कार्यालय सचिव)
नेशनल मीडिया फोर्स, बिहार शाखा,

 📲9939441934 8002086600

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...