Monday 2 November 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित तीन आरोपी को धरदबोजा।

02 नवंबर 2020

नरेन्द्र कुमार,


नई दिल्ली: डीसीपी उषा रंगनानी पीसीआर कंट्रोल रूम ने बताया की एक नवंबर को लगभग सुबह पौने ग्यारह बजे, पीसीआर प्रखर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी एएसआई बालकिशन, कांस्टेबल जगदीश और कांस्टेबल ड्राइवर आलोक ढाका, अपने बीट क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। जब वे C-2 ट्रैफिक सिग्नल के पास लाल साईं मार्ग, जनकपुरी, दिल्ली के पास पहुँचे।तो पीसीआर स्टाफ ने देखा कि एक मोटरसाइकिल जिसका नं. DL9SBR-1085 एक संदिग्ध हालत में आ रही थी। जिसमें मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे दो सवार व्यक्ति थे।
प्रखर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने मोटरसाइकिल सवार को रुकने का इशारा किया। एमपीवी पुलिस कर्मियों की मौजूदगी को देखकर मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए। उन्हें पकड़ने में कामयाब रहे।

पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान (1.) सुरेश कुमार महतो उम्र 32 वर्ष, जिला-बेगू सराय, बिहार।(2) देवराज आयु 27 वर्ष, जिला बेगू सराय, बिहार (3) अमित कुमार आयु 26 वर्ष जिला मुजफ्फरपुर, बिहार के रूप में हुई पुलिस कर्मियों द्वारा पकड़े गए व्यक्तियों से मोटर साइकिल के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा, लेकिन वे एक भी दस्तावेज नहीं दिखा सके।

पूछताछ पर बरामद मोटर साइकिल थाना नजफगढ़ क्षेत्र से चोरी होने का पता चला। मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने एक सेल्फ कॉल किया थाना जनकपुरी की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पकड़े गए आरोपी व्यक्तियों को और बरामद चोरी मोटर साइकिल को आगे की आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए उन्हें सौंप दिया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...