Wednesday 28 October 2020

चांदनी चौक ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष पं. शर्मा ने प्रधानमंत्री व केन्द्रीय कानून मंत्री से मांग की है। लव जेहाद के दरिंदो के खिलाफ अब कठोर कानून बनाने की मांग की है।

28 अक्टूबर 2020,

नरेन्द्र कुमार,


नई दिल्ली: इन्द्रप्रस्थ चांदनी चौक ब्राह्मण सभा (पंजी) के अध्यक्ष पं.विजय शर्मा ने देश के प्रधान सेवक श्री नरेन्द्र मोदी व केन्द्रीय कानून मंत्री श्री रविशंकर प्रसाद से मांग की है, कि देश की बेटियों से रेप करने वाले, लव जेहाद में कामयाब ना होने पर हत्या कर देने वाले दरिंदो के खिलाफ अब क्राइम स्पाट पर ले जाकर एनकाउंटर करने जैसा कठोर कानून बनाने की मांग की है।

श्री शर्मा ने कहा कि ऐसे जघन्य अपराध करने वालों पर गिरफ्तारी करना, फिर माननीय न्यायालयों पर वर्षो तक मामलो का चलना, इससे पीड़ित पर अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए तिल तिल मरता रहता है। भारत का प्रत्येक न्यायप्रिय व्यक्ति भारतीय संविधान में आस्था जरूर रखता है, लेकिन बदलते परिवेश में अब कानून मे भी कडे प्रावधान होने का समय आ गया है।

उन्होंने कहा कि बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का स्लोग्न बोलने में अच्छा लगता है। लेकिन इन बेटियों की अस्मत आबरू लूटने वालों और लव जेहाद के नाम पर हत्या तक करने वाले राक्षसों के विनाश के लिए कडा कानून बनाना, आज वक्त की सबसे बड़ी मांग है। श्री शर्मा ने कहा कि इस पर कडे कानूनो की मांग को लेकर राष्ट्रव्यापी हस्ताक्षर अभियान पूरी सनातन संस्कृति को मानने वालों के साथ मिलकर चलाया जाएगा।...

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...