Saturday 25 May 2019

दिल्ली पुलिस ने एक चोरी की मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल फोन सहित, एक स्नैचर अपराधी को किया गिरफ्तार।

26,मई 2019

सीनियर फोटोग्राफर & रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: उत्तर पश्चिम जिला, दिल्ली पुलिस द्वारा एक चोरी मोटरसाइकिल और 3 मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ एक बेहताश स्नैचर अपराधी को स्पेशल स्टाफ, ने किया गिरफ्तार,


सड़को पर अपराध पे अंकुश लगाने और क्षेत्र के आपराधिक तत्वों को गिरफ्तार करने के लिए, पुलिस कर्मियों द्वारा प्रतिदिन ठोस प्रयास किए जा रहे हैं। इस प्रयास को जारी रखते हुए। पुलिस टीम गठित की गई।इंस्पेक्टर के नेतृत्व में स्पेशल स्टाफ, नॉर्थ वेस्ट जिले के इंस्पेक्टर,बलिहार सिंह, स्पेशल स्टाफ, NWD, की  देखरेख में। ACP, के.सी. त्यागी, उत्तर-पश्चिम जिला। दिल्ली पुलिस ने राजा उर्फ वीरा उम्र 22 वर्ष, MCD फ्लैट्स, आजादपुर, से एक स्नैचर अपराधी पकड़ा।


पुलिस ने एक घटना के CCTV फुटेज के विश्लेषण के दौरान, दिल्ली के पुलिस स्टेशन मौर्य एन्क्लेव में रिपोर्ट दर्ज की गई, आरोपी राजा उर्फ वीरा की पुलिस टीम ने अभियुक्तों के ठिकाने के बारे में जानकारी जुटाने के लिए गंभीर प्रयास किए और  24,मई 19 को आरोपी  एक यामाहा मोटरसाइकिल के साथ AD ब्लॉक पावर हाउस पीतम पुरा, बाहरी रिंग रोड के पास जाल बिछाकर पुलिस स्टाफ ने फौरन कारवाई करते हुए। आरोपी को धरदबोचा।


पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के दौरान, यामाहा मोटरसाइकिल थाना सब्जी मंडी, दिल्ली से चुरा ली गई थी।और उसके पास से तीन चोरी के मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किए गए हैं। वह पहले स्नैचिंग चोरी के पंद्रह से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया है और उसकी गिरफ्तारी से चोरी छीना चपटीे के कुल तेरह मामलों में पाया गया। पुलिस इसके अलावा,और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...