Tuesday 21 May 2019

उत्तर पूर्व जिला, थाना नंद नगरी दिल्ली पुलिस की संयुक्त पुलिस एंटी स्नैचिंग टीम ने गांजा के साथ एक आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार।

22, मई 2019

सीनियर फोटोग्राफर & रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ड्रग्स गांजा पेडलर अपराधी की गिरफ्तारी के साथ, आरोपी आज़मी, उत्तर पूर्व जिला पुलिस, थाना नंद नगरी और नंद नगरी की एंटी स्नैचिंग टीम की संयुक्त पुलिस टीम,ने आरोपी से बरामद 6.250 किलोग्राम गांजा और एक स्कूटी के साथ आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।


16 मई 19 को थाना नंद नगरी को एक गुप्त सूचना मिली, एक व्यक्ति गांजा ले कर आ रहा है।पुलिस ने इस सूचना पर फौरन कारवाई करते हुए एक टीम गठित की और तदनुसार रेलवे लाइन मंडोली फ्लाईओवर के पास पुलिस ने एक जाल बिछाया और गुप्त सूचना देने वाले के इशारे पर पुलिस टीम ने एक आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लिया जो मंडोली चुंगी से नंद नगरी की ओर जा रहा था। आरोपी की  पहचान आजमी, उम्र 23 वर्ष सुंदर नगरी, दिल्ली के रूप में की गई । पुलिस ने आरोपी की तलाशी के दौरान एक स्कूटी से 6.250 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।


पुलिस टीम के निरीक्षण के नेतृत्व  टीम जिसमें हैडकांस्टेबल  दीपक, ASI पवन, SI सुभाष, शामिल थे। अवतार सिंह रावत,SHO, थाना नंद नगरी और ACP, आनंद कुमार मिश्रा, की देखरेख में पुलिस टीम गठित की गई थी ।


आरोपी से निरंतर पूछताछ के दौरान यह पता चला कि आरोपी आज़मी को नोएडा के एक अजय नामक व्यक्ति से गांजा की यह खेप मिली थी, और ट्रांस यमुना क्षेत्र में उसे सप्लाई करना था। आज़मी की उम्र 23 वर्ष तथा उसने 8 वीं कक्षा तक पढ़ाई की  है और निजी नौकरी करता था। और जल्दी से पैसा कमाने की चाहत में व अपनी अन्य जरूरत को पूरा करने के लिए गांजा की आपूर्ति शुरू कर दी। पुलिस आरोपी से और आगे मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...