Monday 6 May 2019

इस बार किसकी सरकार नामक "विचार गोष्टी" का कार्यक्रम आयोजित किया।

6 मई 2019

सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

 नई दिल्ली: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ 5 मई 2019 को "विचार गोष्ठी" कार्यक्रम आर्य समाज मंदिर मोहाली में डॉ.जसबीर आर्य की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। "इस बार किसकी सरकार नामक" विचार गोष्ठी में मोहाली,चंडीगढ़ व पंचकूला आदि से पधारे।


अधिकांश वक्ताओं ने माना कि केंद्र में इस बार भी मोदी के नेतृत्व में दुबारा एक मजबूत सरकार बननी चाहिए क्योंकि मोदी ने कई क्षेत्रों में बहुत काबिले तारीफ कार्य किया है। वहीं चंडीगढ़ से आई श्रीमती गुरविंदर कौर, ने कहा कि मोदी जी के काम बहूत अच्छे थे पर उनकी किसी योजन का लाभ आम जनता को नहीं मिला।


वही आर्य समाज के उपप्रधान ने कहा की बेशक मोदी जी का पूरे देश में प्रचार हो पर पंजाब मे उनको कोई खास सफलता नही मिलने वाली है। खरड़ से पधारी श्रीमती सुरेंद्र कौर सैनी ने कहा कि मोदी जी के राज में सिख कत्लेआम जैसा कोई दंगा पूरे भारत में कहीं नहीं हुआ।


गोष्ठी बहुत ही सौहार्द और शांतिपूर्ण बातावरण मे संपन्न हुई।आर्य समाज की ओर से सभी आगंतुकों को जलपान कराया गया। और गोष्ठी का संचालन डॉ. श्रुति कांत शास्त्री, ने किया तथा गोष्ठी मे आमन्त्रित सभी अतिथियों का पत्रकार दर्शना धीमान ने सभी गणमान्य व्यक्तियों का धन्यवाद व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...