Friday 24 May 2019

दिल्ली पुलिस ने एक कुख्यात ऑटो लिफ्टर को 5 मोटर वाहन और 2 मोबाइल फोन सहित आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा।

24,मई 2019

सीनियर फोटोग्राफर & रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: नार्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट थाना सुभाष प्लेस के पुलिस कर्मियों ने एक कुख्यात ऑटो-लिफ्टर को गिरफ्तार किया और चोरी के पांच वाहन और 2 चोरी के मोबाइल फोन उसके कब्जे से बरामद किए गए। क्षेत्र में गाड़ी चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए, पुलिस स्टेशन सुभाष प्लेस की  पुलिस टीम गठित की गई। जिसमें  एसआई, दिनेश मलिक, हैडकांस्टेबल, जयराम, हैडकांस्टेबल,सुमित,  हैडकांस्टेबल, महेंद्र और कॉन्स्टवल, विक्रम, शामिल हैं। SHO,थाना सुभाष प्लेस के नेतृत्व में, ACP थाना सुभाष प्लेस की देखरेख में पुलिस टीम का गठन किया गया।


पुलिस टीम ने क्षेत्र में मोटर वाहन चोरी में शामिल सक्रिय अपराधियों के बारे में खुफिया जानकारी एकत्र की, उनकी पहचान के लिए स्रोतों को भी चिन्हित  किया। टीम द्वारा किए गए प्रयासों से, पुलिस स्टेशन सुभाष प्लेस में 23.मई 19 को एक गुप्त सूचना पुलिस को मिली कि एक कुख्यात ऑटो-लिफ्टर अंकित पांडे उर्फ मोटा बेरी वाला बाग, शकरपुर मेट्रो स्टेशन, दिल्ली के पास चोरी की पल्सर के साथ आएगा। किसी से मिलने के लिए पुलिस टीम ने इस सूचना को विकसित की और दिल्ली के शकूरपुर मेट्रो स्टेशन के पास बेरी वाला बाग के पास जाल बिछाया और आरोपी व्यक्ति को अंकित पांडे उर्फ मोटा उर्फ चावला उम्र,24 वर्ष शकुरपुर, दिल्ली, एक पल्सर मोटर साइकिल के साथ आरोपी को धरदबोचा।


थाना सुभाष प्लेस, पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार किया और आरोपी से निरंतर पूछताछ के दौरान, उसने मोटर वाहन, थेफ्ट के चार और चोरी के दो मामलों में अपनी भागीदारी का खुलासा किया। आरोपी की गिरफ्तारी से कुल पांच चोरी के वाहन और दो चोरी के मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। अभियुक्त अंकित पांडे उर्फ मोटा पहले 19 आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया। पुलिस और आगे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस टीम ने आरोपी से बरामद की गई।
1. एक बजाज पल्सर मोटर साइकिल,
2. एक होंडा स्कूटी,
3. एक होंडा स्कूटी,
4. एक टीवीएस ज्यूपिटर स्कूटी,
5. एक होंडा एक्टिवा स्कूटी,
6. दो चोरी के मोबाइल फोन आरोपी के कब्जे से बरामद किए गए।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...