Saturday 11 May 2019

चंडीगढ़ पुलिस ने एक महिला को अवैध शराब के धनदे में गिरफ्तार किया गया।

12 मई 2019

सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: चंडीगढ़ पुलिस स्टेशन -आईटी पार्क, चंडीगढ़ में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला, दर्ज किया गया है। जिसे डीटी मॉल,आईटी पार्क, चंडीगढ़ में एक सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करते हुए इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा, कानून नहीं तोड़ने के लिए पुलिस ने आम जनता से भी अनुरोध किया है।


- वही दूसरा मामला सामने आया है। की अवैध शराब रखने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार। चंडीगढ़ पुलिस ने चंडीगढ़ के हल्लो माजरा निवासी एक महिला को गिरफ्तार किया, जिसे चंडीगढ़ के कबाड़ी मार्केट, हल्लोमाजरा के पास से गिरफ्तार किया गया, जिसमें 20 क्विंटल देशी शराब थी। पुलिस स्टेशन चंडीगढ़ में FIR दर्ज किया गया है। बाद में उसे जमानत दे दी गई। मामले की आगे जांच जारी है।


- वही एक अन्य मामला झगडे का आया जगजीत सिंह उर्फ गोरा समाधि गेट मणि माजरा, चंडीगढ़ की शिकायत पर चंडीगढ़ के पुलिस स्टेशन मनीमाजरा में FIR  दर्ज किया गया है। कि मोहम्मद कासिम ने आरोप लगाया कि  डेरा साहिब गुरुद्वारा, मनीमाजरा, चंडीगढ़ और अन्य निर्मल डेरा गुरुद्वारा, समाधि गेट, मनीमाजरा, चंडीगढ़ के पास शिकायतकर्ता पर धारदार हथियार से हमला किया। और धमकाया गया। शिकायतकर्ता, उनके दोस्त देवेंद्र और संदीप घायल हो गए और उन्हें चंडीगढ़ के सिविल अस्पताल एमएम में भर्ती कराया गया, जहां देवेंद्र और संदीप को जीएमसीएच -32, चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस की मामले की जांच जारी है।


- एक महिला मौली जागरण, चंडीगढ़ की शिकायत पर पुलिस स्टेशन -मौली जागरण, चंडीगढ़ में एक FIR दर्ज की गई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि पंकज उर्फ बबलू ने शिकायतकर्ता के बेटे बिट्टू के साथ मारपीट की और उसकी पिटाई की। 10-मई 2019 को उनका निवास। वह घायल हो गया और सिविल अस्पताल एमएम, चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया और बाद में उसे जीएमसीएच -32, चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। पंकज उर्फ बबलू मौली कॉम्प्लेक्स, चंडीगढ़ से इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच जारी है।


- एक महिला ने अपने 14 वर्ष के बच्चे के गुम होने की शिकायत चंडीगढ़ पुलिस में दर्ज कराई। चंडीगढ़ के फेस-1, इंडस्ट्रीएरिया, की निवासी एक महिला ने बताया कि उसके बेटे की उम्र लगभग 14 वर्ष है और वह 9.मई.2019 से अपने घर के पास से गायब है। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की गई। चंडीगढ़ पुलिस इस मामले की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...