Wednesday 11 November 2020

*बिहार में NDA की जीत के बाद, अब बंगाल में दीदी की दादागिरी खत्म करने का वक्त आ गया* डॉ०जसवीर आर्य,

12 नवंबर 2020


नई दिल्ली: बिहार के बाद अब बंगाल के कार्यकर्ताओं से निवेदन, साथियों हमारा लक्ष्य: प० बंगाल में अबकी बार हर हाल मे मोदी की भाजपा सरकार, प्रिय साथिओं! जैसाकि आप देख रहे हैं कि देश और विदेश में भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के India's Top Achievements🇮🇳 की ख्यातियां बढ़ती जा रही है जिससे देश के कुछ भ्रष्ट, गद्दार, धोखेबाज, बेईमान व देशद्रोही किस्म के विरोधी लोग आम जनता को मोदी जी के बारे में पव्वा पी कर दिन रात गुमराह करने पर लगे हुए हैं।
        लेखक: ✍️ वरिष्ठ पत्रकार डॉ.जसवीर आर्य,

परंतु हमारा संगठन मोदी जी के कामों को आम जनता और सोशल मीडिया में निरंतर प्रचारित-प्रसारित कर रहा है। इसी कड़ी मे हम बंगाल मे भी मोदी जी की भाजपा सरकार को स्थापित करने में दिन-रात मेहनत कर रहे हैं ताकि बीमार बना दी गई क्रांतिकारियों की धरती पश्चिम बंगाल को पुनर्जीवित किया जा सके। इस समय बंगाल को मोदी मंत्र "सबका साथ- सबका विकास -सबका विश्वास" की बहुत जरूरत है ताकि वहां धर्म-जाति के नाम पर भेदभाव/तुष्टीकरण की जगह आम जनता के लिए कल्याण,विकास, सुरक्षा व प्रगति के कार्य हो जिससे पश्चिम बंगाल को शिखर पर पहुंचाया जा सके।

बिहार के चुनावों के नतीजो के बाद हमारा अगला टॉस्क पं बंगाल है। बहुत जल्दी हमारी कोर टीम आप लोगों के बीच होगी।जिसकी शुरुआत हम कोलकाता से करेंगे फिर बंगाल के विभिन्न जिलों में संगठन के कार्यकर्ताओं से बैठकों का दौर शुरू होगा।

अतःआप तैयार रहिए और अपनी टीम को भी शीघ्र सक्रिय कर ले इसके अलावा आप हमारे केंद्रीय कार्यालय से निरंतर संपर्क बनाए रखें ताकि आपके साथ मिलकर प्रचार कार्यक्रमों की व्यवस्था की जा सके। धन्यवाद।

*जय हिंद! जय भारत! जय बंगाल! जय दुर्गा! जय काली कलकत्ते वाली*

 ✍️ *आपका: डॉ. जसवीर आर्य (वरिष्ठ पत्रकार)*
 *संयोजक, नेशनल मोदी विजनI*
 *प्रधान संपादक,दिल्ली टाइम्स न्यूज़।*
 *चेयरमैन,नेशनल मीडिया फोर्स।*
 *चेयरमैन,क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो।*
 *चेयरमैन, इंडियन मेडिकल प्रैक्टिशनर फ्रंट*

*वेबसाइट:* *www.delhitimesnews.com*
*www.nationalmediaforceindia.com*
*wwww.crimefreeindiabureau.com*
*www.globalmedicalcouncil.com*
📱 *9212412283,  9650380366*

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...