Saturday 21 November 2020

बंगाल में दीदी की दादागिरी खत्म करने का वक्त आ गया: डॉ० जसवीर आर्य,

21 नवंबर 2020


नई दिल्ली: *हमारा लक्ष्य: प० बंगाल  में अबकी बार हर हाल मे मोदी सरकार *प्रिय साथियों जैसाकि आप देख रहे हैं कि देश और विदेश में भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के India's Top Achievements की ख्यातियां बढ़ती ही जा रही है जिससे देश के कुछ भ्रष्ट, गद्दार, धोखेबाज, बेईमान व देशद्रोही किस्म के विरोधी लोग आम जनता को मोदी जी के बारे में दारू पी कर दिन रात गुमराह करने पर लगे रहते हैं परंतु हमारा संगठन मोदी जी के कामों को आम जनता और सोशल मीडिया में निरंतर प्रचारित-प्रसारित कर रहा है।
              वरिष्ट पत्रकार डॉ० जसवीर आर्य,

इसी कड़ी मे हम बंगाल मे भी मोदी जी की भाजपा सरकार को स्थापित करने हेतु अपना काम कर रहे हैं ताकि बीमार बना दी गई क्रांतिकारियों की महान धरती पश्चिम बंगाल को पुनर्जीवित किया जा सके। इस समय बंगाल को मोदी मंत्र: सबका साथ- सबका विकास -सबका विश्वास की बहुत जरूरत है ताकि वहां धर्म-जाति के नाम पर भेदभाव/तुष्टीकरण की जगह आम जनता के लिए कल्याण, विकास, सुरक्षा व प्रगति के कार्य हो जिससे पश्चिम बंगाल को शिखर पर पहुंचाया जा सके।

बिहार किला फतह के बाद अब हमारा अगला टॉस्क पं बंगाल है। बहुत जल्दी हमारी बंगाल के कार्यकर्ताओं के लिए एक कार्य योजना तैयार हो रही है। जिसकी शुरुआत हम कोलकाता से करेंगे फिर बंगाल के विभिन्न जिलों में संगठन के कार्यकर्ताओं से बैठकों का दौर शुरू होगा।

अतः आप तैयार रहिए और अपनी टीम को भी शीघ्र सक्रिय कर ले इसके अलावा आप हमारे केंद्रीय कार्यालय से निरंतर संपर्क बनाए रखें ताकि आपके साथ मिलकर प्रचार कार्यक्रमों की व्यवस्था की जा सके।

इसके अलावा बंगाल का हमारा कोई भी साथी/कार्यकर्ता/मित्र हमसे मिलना चाहे तो दिल्ली आकर मिल सकता है अथवा अपने यहां हमारी बैठक आयोजित कर सकता है इन्हीं शुभकामनाओं के साथ धन्यवाद।जय हिंद! जय भारत! जय दुर्गा! जय भवानी!

            निवेदक* ✍️
डॉ० जसबीर आर्य (Ph.D)
*{वरिष्ठ पत्रकार,लेखक, समाज सुधारक,मेडीको-सोशल एक्टिविस्ट,आयुर्विज्ञान शिक्षा एवं स्वास्थ्य परामर्शदाता}

*प्रधान संपादक व चेयरमैन*

*दिल्ली टाइम्स न्यूज़* 
*नेशनल मीडिया फोर्स*
*क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो*

*अखिल भारतीय आर्य युवक सभा*
 *श्री गुरु रविदास चेरिटेबल ट्रस्ट*
*विश्व आयुर्वेद अनुसंधान एवं विकास परिषद*
 *ग्लोबल हेल्थ एंड मेडिकल काउंसिल*

*वेबसाइट:*
*www.delhitimesnews.com*
*www.crimefreeindiabureau.com*
*www.nationalmediaforceindia.com* *worldayurvedresearch.com*
*www.globalmedicalcouncil.com*
📲 *9650380366, 9212412283*

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...