Tuesday 1 May 2018

यातायात सेंटिनल ऐप के सक्रिय उपयोगकर्ताओं को पुलिस आयुक्त, श्री अमूल्य पटनायक, के द्वारा सर्टिफिकेट और पुरस्कार से किया गया।सम्मानित।

30,अप्रैल 2018
नई दिल्ली:-

पुलिस आयुक्त, श्री अमूल्य पटनायक, ने आज औपचारिक रूप से राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह-2018 समारोहों के हिस्से के रूप में यातायात हॉल ऑडिटोरियम, IIT हौज खास, दिल्ली में यातायात प्रेषित योजना शुरू की।

इस अवसर पर 319 सेंटीनेल, जिन्होंने स्वेच्छा से अपनी सेवाओं की पेशकश की थी, नियुक्त किए गए  वे यातायात पुलिस को  विनियमित और प्रबंधित करने में मदद करेंगे। उन्हें कर्तव्य के दौरान यातायात पुलिस की सहायता करते हुए फ्लोरोसेंट जैकेट, कैप्स, और पहचान पत्रों से युक्त किट दिए गए थे।

 इसके अलावा, यातायात सेंटिनल ऐप के सक्रिय उपयोग कर्ता जिन्होंने दिल्ली यातायात पुलिस को भेजे गए यातायात उल्लंघनों के वीडियो, फोटोग्राफ, के आधार पर अंक जमा किए थे, उन्हें भी सम्मानित किया गया। पहला और दूसरा पुरस्कार विजेता  श्री। योगेश धवन और SC कक्कर को हीरो मोटरसाइकिल, और हीरो स्कूटर के साथ हीरो मोटो कॉर्प द्वारा प्रायोजित किया गया। तीसरे पुरस्कार विजेताओं को रुपये का नकद इनाम दिया गया।

  IGL, द्वारा प्रायोजित प्रत्येक 15,000 और चौथे पुरस्कार विजेताओं को रुपये का नकद इनाम दिया गया था।  HMSI, द्वारा प्रायोजित 10000 प्रत्येक। पांचवें पुरस्कार विजेताओं को  SIAM, द्वारा प्रायोजित 1500 रुपये का नकद इनाम दिया गया है। छठे पुरस्कार विजेताओं को चार व्यक्तियों के लिए  PVR, फिल्म टिकट दिए गए थे और सातवें पुरस्कार विजेताओं को रुपये का नकद इनाम दिया गया था। 1000 प्रत्येक।

इस अवसर पर पुलिस आयुक्त श्री अमूल्य पटनायक, ने कहा   यातायात प्रेषकों को बहुत बहुत बधाई दी और उन्हें दिल्ली यातायात पुलिस के साथ निकट समन्वय में काम करने के लिए प्रेरित किया। पुलिस आयुक्त, ने आशा व्यक्त की है। योजना अधिक नागरिकों के साथ आगे बढ़ेगी और यातायात के विनियमन और प्रबंधन पर प्रभाव डालेगी।

Spl, पुलिस आयुक्त, श्री दीपेंद्र पाठक,  पुलिस यातायात,
Spl, पुलिस आयुक्त,श्री पी, कामराज,  L&O (South) और Spl, पुलिस आयुक्त, श्री संदीप गोयल, L&O (North) और इस समारोह के अवसर पर दिल्ली पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारी और हीरो मोटो कॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया लिमिटेड के प्रतिनिधियों, सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स और सिनेर्जी ने इस कार्यक्रम के मौके पर बहुत बहुत सराहना की गई।



सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...