Sunday 20 May 2018

"लव कुश"रामलीला कमेटी, दशहरा पर्व 19, अक्टूबर को घोषित: 10,अक्टूबर प्रधम नवरात्र से होगा रामलीलाओं का श्री गणेश,

20, मई 2018
नई दिल्ली:-

कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में "लवकुश" रामलीला कमेटी के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई।

लवकुश रामलीला कमेटी के प्रधान अशोक अग्रवाल, तथा सचिव अर्जुन कुमार, ने कहा राजधानी दिल्ली में रामलीला का श्री गणेश 10,अक्टूबर से होगा और  19,अक्टूबर को दशहरा पर्व मनाया जाएगा। जबकि  20,अक्टूबर को प्रभु राम राजतिलक के साथ दशहरा पर्व का समापन होगा।

लवकुश रामलीला कमेटी के प्रधान अशोक अग्रवाल, और सचिव अर्जुन कुमार, ने आज पत्रकारों से वार्तालाप के दौरान बताया कि  लव-कुश रामलीला मैदान पर गणेश पूजन के साथ शिव विवाह का मनोहारी प्रदर्शन होगा।

लाल किला मैदान में प्रतिदिन पांच घंटे की लीला होगी और विश्व के इतिहास में पहला मैदान है। जहां पर  11 दिनों में 55 घंटे लीला का मंचन होगा।

पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए अशोक अग्रवाल, ने बताया कि इस साल भी मुम्बई फ़िल्म जगत के अभिनेता और अभिनेत्रियां लीला मंचन में भाग लेगी। फिल्म अभिनेता शाहबाद खान रावण, की भूमिका निभाएंगे और बिन्दु दारा सिंह हनुमान, का किरदार निभाते नजर आएंगे। राकेश बेदी सुग्रीव, और शंकर साहनी गुरू वशिष्ट, शीना सुमित्रा, के रोल में दिखाई देंगी।

दिल्ली भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल अंगद, के रोल में रावण दरबार में पांव जमाते दिखाई देंगे। इसी क्रम में फिल्म अभिनेत्री अमिता नागिया रावण की पत्नी मंदोदरी की भूमिका निभाती नजर आयेंगी।उन्होंने यह भी कहा कि इस बार भी देश-विदेश में लीला का टीवी दवारा सीधा प्रसारण होगा।



सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...