Wednesday 18 July 2018

(Pen)पेन, ने किया नया चैनल लॉन्च।"वॉव" (WOW)

18,जुलाई 2018
नई दिल्ली:-


भारतीय मनोरंजन क्षेत्र में तीन दशकों से अधिक समय से अपनी पहचान बनाने के बाद पेन, (Pen) स्टूडियो के मालिक जयंतीलाल गाडा,अब  Tv, को अब एक नई प्रॉपर्टी प्रदान कर रहा है। उनका नया चैनल, ("WOW"Chennal)लॉन्च हुआ। 18 जुलाई को दिल्ली के एक होटल ली मेरीडियन,में कार्यक्रम का अनावरण किया गया था। ("WOW"Chennal) छोटे स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ सिनेमा और संगीत पेश करेगा। चैनल को उनके छोटे बेटे अक्षय गाडा,के द्वारा सशक्त बनाया जाएगा।

जयंतीलाल गाडा, कहते हैं। "जब मैंने शुरू किया तो मैं अपने बड़े बेटे धावल गाडा, से जुड़ गया और समर्पित रूप से हमारे Tv, और फिल्म निर्माण व्यवसाय को अगले स्तर पर ले जाया गया। जब मेरे छोटे बेटे अक्षय गाडा,ने डिजिटल स्पेस में अपनी रूचि व्यक्त की तो हमने ("WOW"Chennal) के साथ आने का विचार किया। क्योंकि डिजिटल और प्रसारण दोनों हाथ में हैं।और एक-दूसरे के पूरक हैं।

अक्षय चार्ज लेने की उम्मीद कर रहे हैं। और कंपनी को अधिक ऊंचाईयो तक बढ़ाने में मदद करता हैं। "मैं चाहता हूं कि "वॉव"चैनल बिना रुके आम  दर्शकों तक नॉन-स्टॉप मनोरंजन प्रदान करे ताकि हर बार जब आप हमारे चैनल में ट्यून करें, तो आपके दिल को "WOW" कहना पड़े। मैं अपने प्रोग्रामिंग शेड्यूल पर बैंकिंग कर रहा हूं जिसमें 8 बजे प्यार भरे गाने शामिल हैं, इसके बाद 2 बजे एक फिल्म और 10.30 बजे से अधिक फिल्में शामिल हैं।


गाडा, परिवार के अलावा, दिल्ली में "वॉव"चैनल लॉन्च के दौरान निर्माता बोनी कपूर, और उनकी बेटी जानवी कपूर, ने भाग लिया था, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया था। जबकि बोनी,और जयंतीलाल, पुराने समय के दोस्त, रहे, लेकिन जानवी कपूर, को पेश करना बहुत अच्छा था, जबकि निर्माता बोनी कपूर, और जयंतीलाल गाडा,कई सालों से बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं।


"WOW"लॉन्च के दौरान बोनी कपूर,ने अक्षय,को शुभकामनाएं दी और कहा,आप सभी को मेरी हार्दिक शुभकामनाएँ। मैं अक्षय, को अपने भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। जयंती भाई की शक्ति के साथ, मुझे यकीन है कि अक्षय,अपनी मेहनत और लगन से कामयाब और सक्षम होंगे।


पिछले कुछ वर्षों में (Pen)पेन, इंडिया लिमिटेड ने न केवल अच्छी फिल्मों का निर्माण किया है।बल्कि टेलीविजन प्लेटफार्मों पर प्रसारण के लिए सामग्री एकत्रीकरण और वितरण में भी विस्तार किया है। कंपनी के पास एक विविध सामग्री लाइब्रेरी तक पहुंच है। जो नई रिलीज के साथ-साथ कैटलॉग अधिग्रहण के माध्यम से लगातार बढ़ रही है। पिछले कुछ वर्षों में जयंतीलाल गाडा,की अगुआई वाली पेन - भारत में बॉलीवुड फिल्मों की सबसे बड़ी स्वतंत्र सामग्री और अधिकारकर्ताओं में से एक बन गई है।




सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...