Friday 20 July 2018

ग्रैंड फिनाले में चुने गए।डेलीवुड मिस्टर, मिस, और मिसेज, इंडिया-2018, अरबाज खान, समेत, कई हस्तियों ने बढ़ाया विनर्स का मनोबल।

20,जुलाई 2018
नई दिल्ली:


राजधानी दिल्ली में पिछले पांच दिनों से चल रहें तीसरे सीजन के डेलीवूड मिस्टर,मिस,और मिसेज, इंडिया 2018 के ग्रैंड फिनाले में विनरका चयन किया गयामिस्टर इंडिया के लिए माउंट अबूराजस्थान के वरुण सोनी, मिस इंडिया के लिए भुवनेश्वर ओड़िसा की रितु संतुका और मिसेज इंडिया के लिए नागपुर महारष्ट्र की अमृता को चुना गया।

साथ ही फर्स्टरनर-अप मीस कैटेगरी में बैंगलोर की नम्रता रोज़लिन,मिस्टर में भोपाल के भारत तीर्थानि,और मिसेज में मुंबई कीअंशु गुप्ता,रहीं वंही सेकंड रनरअप में मीसकैटेगरी में कोलकाता की रिम्पा घोष, मिस्टर में गुडगाँव के अनुराग सैनी,और  मिसेज में रांची की ब्यूटी विग ने बाजी मारी।चुने गए कॉन्टेस्ट का मनोबल बढ़ाने,के लिए अरबाज़ खान,सारा  खान, दीपशिखा नागपाल,अदिति गोवित्रिकर, किश्वर मर्चेंट, ए ब्राड, रिद्धि डोगराआदि हस्तियां मौजूद रहे।

  पांच दिवसीय इस कार्यक्रम में हिंदुस्तान के 63 अलग अलग शहरों से प्रतिभागियों नेभाग लिया।डेलीवूड के फाउंडर एंड चेयरमैन विनोदअहलवात, आयोजक ओनम अहलावत और देश विदेश के    जाने माने फैशन कोरियोग्राफर बाबला कथूरिया के मुताबिक डेलीवूड टीम ने देश भर में 25 हज़ार से ज्यादा किलोमीटर की यात्रा कर छोटे छोटे शहरों से 10 हज़ारे से ज्यादा टैलेंट में से ढूंढा है। और इन पांच दिनों की ट्रेनिंग में उन्हें तराशा है जिसमे से आज  डेलीवूड मिस्टर, इंडिया 2018, डेलीवूड मिस, इंडिया 2018 और डेलीवूड मिसेज, इंडिया 2018 चुना गया।


 इस ख़ासमौके पर अरबाज़ खान ने विनर्स को बधाई देते हुए औरहौसला बढ़ाते हुए कहा की डेलीवुड नए प्रतिभागियों के लिए अच्छा प्लेटफार्म हैऔर आज का कार्यक्रम एक मिसाल है। जिसे आगे बढ़ाते रहना है। साथ ही इस खास मौके पर डेलीवूड की मोबाइल एप्लीकेशन को भी लांचकिया गया जिसकी मदद से देश भर के कलाकारों और आयोजकों को सीधा सीधा बिना किसी बिचोलिये की मदद से सीधा सीधा जोड़ा जायेगा इस एप्लीकेशन की मदद से नए कलाकार आपने आप को रजिस्टर कर सकते है।जिससे कि कोई भी आयोजक, प्रोडूसर डायरेक्टर आदि सीधा सपर्क कर सकेंगे।


       पांच दिन के इस आयोजन में अरबाज़ खान,इनायत शर्मा, रफ़ी मलिक, गौरव शर्मा, मेघा शर्मा,किश्वर मर्चेंट, महिमा मकवाना, विकास वर्मा, सारा खान,सवर्दा थिगले, सरेह फार, आकांशा धीमान, अदितिगोवित्रिकर, हिबा नवाब, दीपशिखा नागपाल, रिद्धिडोगरा, शुभी आहूजा, कशिश खान, अमिता नाँगिआ,दीप जेटली, रोहन गंगौत्र, माया सरीन, और ऑफिशलग्रूमर, डॉ वरुण, कत्याल, रीता गंगवानी, मिनाक्षी चौधरी,डॉ अंजलि चावला, डॉ तुषार चावला, बबला कथूरिया,सिंगर बराड़, निहारिका सोलंकी, ऑफिशल मेकओवरपार्टनर मिस्टर जपजाप, पम्मी कौर, मानसी मिढ़ा,डाईटिशन भावना, फुटेला, इंटरनेशनल जुरी, जायनथॉमस मथेउ, मिस्टर अली, स्पेशल जुरी, संगीताभास्कर, ऑफिशल पार्टनर, सर्वेशकुमार(रुहानिक्स) अस्फाके अहमद, कैलाश चांदना,निशांत जेठानी, मनीष कथूरिया, मेहबूब संस, फिटनेसपार्टनर नकुल गर्ग(CHISEL Pitampura), FIT- IT Clothing आदि लोग शामिल हुए इस कार्यक्रम में





सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...