Thursday 25 April 2019

"डीटल" ने भारत के रीकॉमर्स बाजार में पैठ बनाने के लिए "प्रीलव्ड डिवाइस" पेश किया।

25 अप्रैल 2019

सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: विश्व में सबसे किफायती फीचर फोन और टीवी देने वाली कंपनी डीटल ने आज घोषणा की यह अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म – ‘ www.preloveddevice.com’ के साथ नवीकृत डिवाइस के नए कारोबार में उतर गई है। जिसका मकसद अपने ग्राहकों के लिए एक नया अनुभव देना है।


इसका अनुभव नए डिवाइस का डिब्बा खोलने की उत्सुकता के साथ ही शुरू हो जाता है। लाल और सफेद रंग में इसकी खूबसूरत और सौम्य पैकेजिंग निश्चित रूप से आपको आकर्षित करेगी। अपने हाथ में स्मार्टफोन आने के बाद आप मंत्रमुग्ध हो जाने जैसा अहसास करेंगे जो आपको बिल्कुल नए स्मार्टफोन जैसा लुक और अनुभूति देगा।


प्रीलव्ड डिवाइस आपको इस डिब्बे के अंदर नजाकत से रखे कंपोनेंट और एक्सेसरीज की क्वालिटी की एक झलक पाते ही निश्चित तौर पर आपका आत्मविश्वास बढ़ाएगा। ये सभी एक्सेसरीज बड़ी खूबसूरती से पैक किए होंगे। इतना ही नहीं, इन डिवाइस की खरीदारी के बाद ग्राहकों के सबसे अनुकूल सेल्स सर्विस के लिए कम से कम छह महीने से लेकर एक साल तक की वारंटी लेने पर प्रीलव्ड डिवाइस आपको नवीकृत उत्पाद खरीदने की संतुष्टि और खुशी के साथ एक ऐसा नया अनुभव देगा जो आपको पहले कभी नहीं मिला होगा।


 प्रीलव्ड डिवाइस के जरिये डिटेल का लक्ष्य नवीकृत और सेकंड हैंड डिवाइस की खरीद-बिक्री के समस्त परिवेश को मजबूती प्रदान करना है। कंपनी सबसे भरोसेमंद उत्पादों की बिक्री की क्वालिटी सुनिश्चित करती है। जिसे डिटेल के अत्याधुनिक नवीकृत उत्पाद केंद्रों पर मौजूद विशेषज्ञों द्वारा प्रमाणित और ग्रेड दिया जाता है।


वर्तमान में ग्राहक एप्पल, सैमसंग, श्योमी, वनप्लस आदि जैसे प्रमुख ब्रांडों के नवीकृत स्मार्टफोन www.preloveddevice.com से खरीद सकते हैं। आने वाले समय में कंपनी ने होम अप्लायंसेज, लैपटॉप, टैबलेट तथा अन्य गैजेट्स और एक्सेसरीज उपलब्ध कराने की भी योजना बनाई है। अपने विस्तृत वितरण नेटवर्क के जरिये कंपनी समस्त भारत में अपने उत्पाद पहुंचाने की तैयारी में है।


इस मौके पर डीटल के एमडी योगेश भाटिया, ने कहा हम नए उत्पादों के बाजार में परिचालन कर रहे हैं। और विश्व में मोबाइल फोन तथा टेलीविजन जैसे सबसे किफायती उत्पादों को सफलतापूर्वक पेश किया है। प्रीलव्ड डिवाइसेज के प्रमुख संजीव सोनी, ने कहा, “हम ऐसी जगह प्रीलव्ड डिवाइस पेश करने को लेकर खुश हैं।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...