Monday 6 August 2018

दिल्ली पुलिस का जांबाज, हैडकांस्टेबल विजेंद्र, ने एक शातिर अपराधी को पकड़ा।

6,अगस्त 2018
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के हैडकांस्टेबल विजेंद्र ने एक अपराधी को पकड़ा घटना: 4-8-2018 को लगभग रात के 11.20 बजे, शिकायतकर्ता जलालुद्दीन अपने घर जा रहा था। जब वह धर्म अपार्टमेंट, मंडवाली के पास पहुंचा। तो एक व्यक्ति पीछे से आया और  पर्स और पैसे,आईडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस लूट लिये।और जब शिकायतकर्ता जलालुद्दीन, ने चिल्लाना शुरू कर दिया। तब पीड़ित की आवाज सुनकर, हैडकांस्टेबल बिजेंद्र,जो क्षेत्र में मोटरसाइकिल से गश्त पर थे।

तुरंत मौके पर उस जगह पहुंचकर पीड़ित व्यक्ति जलालुद्दीन, की मदद के लिए पहुंचे। जैसे ही अपराधी ने पुलिस को अपनी तरफ आते हुए देखा तो आरोपी दौड़ना शुरू कर दिया। हैडकांस्टेबल बिजेंद्र,ने उसका पीछा किया। और उस आरोपी,को पकड़ लिया।


अभियुक्त की पहचान श्याम उर्फ कालू मंडावली, दिल्ली के रूप में हुई थी। आरोपी ने 8 वी, कक्षा तक पढ़ाई की है। और गलत संगत में पड़ गया। जिससे वह लोगो से छीनना,और चोरी करने लगा।  शिकायतकर्ता जलालुद्दीन,का एक पर्स पुनर्प्राप्त कर लिया गया।


श्याम उर्फ कालू पर सात मामले है।आगे की जांच पूछताछ चल रही हैं। हैडकांस्टेबल बिजेंद्र,को इनके कार्य के लिए उचित रूप से पुरस्कृत किया जा रहा है।





सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...