Tuesday 7 August 2018

ऐंजट जैक-बिडिंग बार, गुड़गांव के सेक्टर - 29 के मार्किट में स्थापित, एक रेस्टोरेंट है। 3,अगस्त 2018,से मैक्सिकन फ़ूड फेस्टिवल "Jacks Fiery Fiesta"का आयोजन किया।

7,अगस्त 2018
नई दिल्ली:


3,अगस्त 2018, से मैक्सिकन फ़ूड फेस्टिवल "Jacks Fiery Fiesta"का आयोजन किया गया है।

मेक्सिकन व्यंजन दुनिया में सबसे पुराने और लोकप्रिय व्यंजनों में से एक है। मैक्सिकन व्यंजन स्वदेशी और स्पेनिश प्रभावों का मिश्रण है प्रामाणिक मेक्सिकन भोजन, जीवंत, ताजा और सुखद अनुभव देता है। इस शानदार, मसालेदार भोजन में ताजा और सूखे मिर्च के अद्भुत उपयोग किया जाता है । एक आम धारणा ये है। कि मैक्सिकन भोजन मसालेदार और भारी होता है। लेकिन वास्तविक परिदृश्य ये है कि मैक्सिकन भोजन में स्वादिष्ट और भूरे स्वाद के संयोजन और ताजा जड़ी बूटियों, सब्जियों और नींबू के उदार उपयोग से ताजा हल्कापन होता है।


एजेंट जैक के इस फूड फेस्टिवल "Jack’s Fiery Fiesta " में भोजन की विश्वसनीयता के साथ-साथ मैक्सिकन स्वाद की महत्ता लाने के लिए अधिक महत्व दिया गया है। इस फूड फेस्टिवल की मैक्सिकन विशेषता:  Enchilado, Burrito, Fajita, Quesadilla जैसे कई और व्यंजनों को सम्मिलित किया है और साथ ही मैक्सिकन मिर्च बीयर "Habanero Ale" को भी मेनू में सम्मिलित किया हैं।


एजेंट जैक में “हबानेरो एले” जो की मेक्सिको के युकाटन प्रायद्वीप में खेती की जाने वाली हब्बेरो मिर्च से बनाई जाती है।
मूल रूप से मैक्सिकन मिर्च के प्राकृतिक पुष्प और फलों के अर्क से तैयार की जाती है। इस एले का रंग  तांबा लाल रंग सा होता है और मैक्सिकन मिर्च का तीखापन संतुलित करने के लिए इस एले में शहद का इस्तेमाल किया। एले की सुगंध को निखारने के लिए इससे कार्बोनेटेड किया जाता है।


एजेंट जैक - बिडिंग बार के बारे में
एजेंट जैक - बिडिंग बार रेस्तरां दिसंबर 2016 में सेक्टर -29 में स्थापित किया गया है। एजेंट जैक ने बोली के आधार पर अपने ग्राहक को पेय पदार्थ प्राप्त करने के लिए असाधारण एवं अद्भुत दृष्टिकोण से सर्वव्यापीता प्राप्त कर ली है।


एजेंट जैक, की बोली-प्रक्रिया बार में पेय पाने के लिए ग्राहक को अपने पेय के लिए जैक के मोबाइल एप्लीकेशन का संचालन करना पड़ता है। फोन पर एक एप्लिकेशन डाउनलोड किया जाता है। जहां पेय की कीमत, वास्तविक समय दिखाई देगी। पेय पदार्थों को श्रेणियों में क्रमबद्ध किया जाता है और बोलियों के लिए प्रत्येक श्रेणी में लेबल के हितकर चयन की पेशकश की जाती है।पब की बोली-प्रक्रिया के साथ ग्राहक मनोरंजक ढ़ग से अपने ड्रिंक्स प्राप्त कर सकते है। यह प्रक्रिया सुरक्षित एवं सावधानी पूर्वक जैक के एल्गोरिदम द्वारा प्रबंधित है।


मूलरूप से एजेंट जैक का खाद्य मेनू 5-सितारा होटलों के शेफ द्वारा तैयार किया गया है।ताकि विशेष रूप से पब मेंआने वाले ग्राहकों को स्वाद का भी पूरा आनद मिल सके। खाद्य की उत्कृष्टता को नया आयाम देने के लिए, एजेंट जैक के शेफ ने अंडाकार पिज्जा और एक विशाल क्रिप्सी बास्केट जैसे उत्कृष्टताएं तैयार की हैं। रेस्टोरेंट में भोजन पर विशेष ध्यान दिया गया है।



सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...