Saturday 16 June 2018

वापस आ गया। फैशन, आकर्षण, ग्लैमर, बिल्कुल नये सीजन के साथ।

16, जून 2018
नई दिल्ली:-

सेन्ट्रल द्वारा स्टाइल किया गया यमाहा फसीनो मिस दीवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 ने लारा दत्ता के साथ बिल्कुल नए अवतार में अपने छठे संस्करण को शुरू किया है। जिसे कलर्स इंफिनिटी में प्रसारित किया जाएगा।

16 जून 2018: बिल्कुल नए सीजन की शुरुआत के साथ यमाहा फसीनो मिस दीवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 के ग्लैमर का पहलू और उम्फ फैक्टर इस साल बढ़ गया है। इसकी विजेता प्रसिद्ध सौंदर्य प्रतियोगिता मिस यूनिवर्स में देश का प्रतिनिधित्व करेगी। वैश्विक ब्यूटी प्लेटफार्म में भारतीय सुंदरता और प्रतिभा को आगे लाने के इस शानदार सफर में सहयोग देते हुए, इसकी मेंटर और चेहरा लारा दत्ता उस एक लड़की को खोजने का जिम्मा उठाएंगी, जो मज़ा, साहस, विनोद, स्पोर्टी, ज़िंदादिल, कामुकता, फ़िट, दयालु और मनोरंजक की परिभाषा में क्रांतिकारी बदलाव लाएगी। इस उद्योग के सर्वश्रेष्ठ लोगों से कठिन प्रशिक्षण और ग्रूमिंग हासिल करेंगी और इन्हें ग्रांड फिनाले में देखा जाएगा जहां यमाहा फसीनो मिस दीवा - मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 का ताज पहनाया जाएगा।

ये राष्ट्रव्यापी ऑडिशंस 24 जून, 2018 से शुरू होंगे। जिसें विजेता को मिस यूनिवर्स की टिकट हासिल करने का अपने ​जीवन में एक बार मिलने वाला मौका मिलेगा। 10 शहरों में होने वाले ये ऑडिशंस पूरे देश में किए जाएंगे और लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बंगलुरु, चंडीगढ़ और दिल्ली जैसे शहरों से सर्वश्रेष्ठ चेहरों को आपके समक्ष प्रस्तुत करेंगे, जिसके बाद अंतिम ऑडिशन मुंबई में होगा, फिर ताज़ पहनाने के लिए एक अनोखे प्रस्ताव पर आधारित कार्यक्रम के साथ 4 सिटी टूर का एक बिल्कुल नया फॉर्मेट होगा। प्रत्येक शहर, यानि  गोआ, दिल्ली, चेन्नई, मुंबई, में  एक उप—प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी, एक विषय पर आधारित संध्या के साथ।



सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...